Breaking News

समाजसेवी उदित नारायण यादव व भारतीय किसान मंच ने शुरू किया गौसेवा अभियान

लखनऊ। आज समाजसेवी उदित नारायण यादव, भारतीय किसान मंच के रा.अध्यक्ष देवेंद्र तिवारी, भा.कि.म. रा.उपाध्यक्ष रामनरेश तिवारी, वरिष्ठ बीजेपी नेता एवं विधानसभा प्रभारी मोहनलालगंज नवलेश प्रताप सिंह व बीजेपी प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अनुसूचित मोर्चा सुभाष पासी ने संयुक्त रूप से गौसेवा अभियान की शुरुआत की। इस अभियान की शुरुआत लखनऊ की बेंती गौशाला से की गयी।

इस दौरान गोवंशों की सेवा की गई और गौशाला की सभी गायों को गुड़ खिलाया गया। आज से गौशालाओं में जाकर गोवंशों की सेवा एक मुहिम के तौर शुरू किया गया है। इस मुहिम के चलते सप्ताह के हर मंगलवार को प्रदेश की एक गौशाला कवर की जाएगी और अनवरत यह तब तक चलता रहेगा जब तक प्रदेश की प्रत्येक गौशाला में नहीं पहुंचा जाता। शुरुआत लखनऊ की गौशाला से हुई है और लक्ष्य प्रदेश की सभी गौशालाओं तक पहुंचने का है।

वहीं गोसेवा करते हुए इस मुहिम से प्रदेश की गौशालाओं की स्थिति का आंकलन किया जाएगा और बत्तर स्थिति वाली गोशालाओं जहां चारे-पानी के अभाव से गोवंश भूखे मर रहे हैं ऐसी गौशालाओं में चारे-पानी का त्वरित संभव प्रबंध करने का प्रयास किया जाएगा। जिससे मरते गोवंशों को बचाया जा सके। गौमाता की सेवा करते हुए और गौमाता का आशीर्वाद प्राप्त करते हुए समाजसेवी उदित नारायण यादव ने वार्ड नम्बर 16 से चुनावी प्रचार की शुरुआत कर दी। समाजसेवा की भावना से आगे बढ़ रहे ईमानदार प्रत्यासी का भारतीय किसान मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र तिवारी ने भरपूर समर्थन किया व चुनाव प्रचार में शामिल हुए।

About Samar Saleel

Check Also

विश्वनाथ मंदिर में अब नहीं होगी मन्नत की हौद भराई, 580 लीटर दूध से भरा जाता था अरघा

श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में अब हौद भराई पूजा पर रोक लगा दी गई है। ...