Breaking News

नगर पंचायत मुंडेरा बाजार में समाजसेवी मिहिर जायसवाल ने कराया जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर भंडारे का आयोजन

चौरी चौरा / गोरखपुर। भाजपा के वरिष्ठ नेता और समाज सेवी अभिजीत जायसवाल लवी एवं समाजसेवी मिहिर जायसवाल ने जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर नगर पंचायत मुंडेरा बाजार में विशाल भंडारे का आयोजन कराया व जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर सभी नगर वासियों को जन्माष्टमी की ढ़ेर सारी बधाइयां दी प्रभु श्री कृष्ण आपके दुखों को हरे हम ऐसी मंगल कामना करते है।

वही सैकड़ों लोगो ने और बच्चों ने प्रसाद ग्रहण किया, समाजसेवी मिहिर जायसवाल ने कहा कि जन्माष्टमी का त्यौहार सबको मिलजुल करना चाहिए ऐसे आयोजन से समाज में एकता बढ़ती है और सबको सभी त्योहारों को मिलजुलकर मनाना चाहिए।

लवी जायसवाल ने कहा कहा कि भंडारा के माध्यम से लोगों को प्रसाद वितरित किया गया सेवा की भावना से ऐसे कार्य लगातार किए जा रहे वही रात्रि भ्रमण कर विभिन्न झांकियों के दर्शन किए वह आर्थिक सहयोग भी दिया, हमारे द्वारा मोती मंदिर की सजावट भी करवाई गई। श्रीमद् भागवत कथा में भी सम्मिलित होने के साथ साथ चौरी चौरा थाने पर अद्भुत कृष्ण जी की लीला की झांकी को देखने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। इन समस्त कार्यक्रमों में नगर के प्रतिष्ठित जनों का अपार प्रेम वह आशीर्वाद प्राप्त हुआ। उक्त अवसर पर सभासद विक्की जायसवाल, सभासद विनोद जयसवाल, रवि जयसवाल, गोलू जायसवाल, अंकित जायसवाल, विनोद जयसवाल, सभासद सोनू वर्मा, बजरंगी जयसवाल, सतनारायण जयसवाल सन्नी जयसवाल सैंकड़ों लोग मौजूद रहें।

रिपोर्ट- रंजीत जायसवाल 

About Samar Saleel

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...