माँ की डांट से क्षुब्ध हो किशोर ने फांसी लगा दी जान

औरैया। जिले के फफूंद थाना क्षेत्र के एक गांव में शराब पीकर आये किशोर को माँ ने डाट दिया, तो किशोर ने गांव के बाहर नीम के पेड़ पर रस्सी के सहारे फांसी के फंदे पर लटक कर जान दे दी।

पुलिस सूत्रों ने बुधवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि फफूंद क्षेत्र के गांव रामनगर भैसौल निवासी राहुल दोहरे (17) पुत्र स्व. मोहर सिंह मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करता था। मंगलवार की सुबह राहुल मजदूरी करने गया था और शाम को शराब पीकर घर आया। पुत्र के शराब पीकर घर आने की जानकारी माँ राकेश कुमारी को हुई तो उन्होंने उसे डांटते हुए शराब पीने से मना किया और समझाया जिसके बाद वह खाना लेने चली गई, तभी माँ की डांट से क्षुब्ध होकर राहुल घर से चला गया। माँ जब खाना लेकर आई तो राहुल घर पर नहीं था।

मां ने देर रात्रि तक राहुल को तलाशा लेकिन उसका कुछ भी पता नही चला। बुधवार की सुबह ग्रामीणों ने गांव के बहार रोड़ के किनारे खड़े नीम के पेड़ पर रस्सी के सहारे राहुल का शव फांसी के फंदे से लटका देखा गया तो इसकी जानकारी परिजनों को दी। जानकारी होते ही मौके पर पहुंचे परिजनों का रो रोकर बुरा हाल था। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुची पुलिस ने शव का पंचानामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक अपने चार भाइयों रोहित (15), बाबू (14) व आकाश (8) व कृष्णा (6) एवं एक बहन पारूल ((11) में सबसे बड़ा था।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

सीएम योगी ने वीरता पुरस्कार विजेताओं और वीर नारियों को किया सम्मानित

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। आजादी का अमृत महोत्सव के विभिन्न पहलुओं ...