Breaking News

बेटे पर था कोरोना संक्रमित होने का खतरा, खिलाड़ी ने गला घोंटकर की हत्या

कोरोना वायरस के बीच तुर्की से दिल दहलाने वाली खबर आई है. तुर्की के अधिकारियों ने पूर्व शीर्ष फुटबॉलर को गिरफ्तार किया है जिसने कोरोना वायरस संक्रमण का इलाज करा रहे अपने पांच वर्षीय बेटे की हत्या की बात स्वीकार की.

केवहेर ने कहा कि उन्होंने अपने बच्चे को 23 अप्रैल को  मारा जो दिन तुर्की में बच्चों के लिए मनाया जाता है. बच्चे का दम घोंटने के बाद उन्होंने मदद के लिए लोगों को बुलाया और बच्चो को अस्पताल में भर्ती किया. वहां जाकर दो घंटे के अंदर ही उनकी मौत हो गई.

केवहेर टोकटास ने इस घटना के 11 दिन बाद खुद को पुलिस के हवाले कर दिया था. उसने कबूल किया कि उसने अपने बेटे की गला घोंटकर हत्या कर दी थी. वह पुलिस के गए क्योंकि उन्हें यह करने के बाद घुटन महसूस हो रही थी.

फुटबॉलर ने कहा कि उसने बच्चे को इसलिये मारा क्योंकि वह उससे प्यार नहीं करता था. बच्चे को खांसी और बुखार की शिकायत पर 23 अप्रैल को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वह अपने पिता के साथ पृथकवास में था.

केवहेर फिलहाल एमेच्यूर लीग की टीम बुरसा येलदिरिमस्पुर की ओर से खेलते हैं. इससे पहले साल 2007-2009 के बीच वह हासेटेप्पे की ओर से खेले थे जो तुर्की की सबसे बड़ी लीग का बड़ा क्लब है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

‘हमें आप पर गर्व है’, प्रधानमंत्री मोदी ने गुकेश को दी बधाई, तमिलनाडु के CM ने कही यह बात

भारत के 17 साल के ग्रैंडमास्टर डी गुकेश ने कैंडिडेट्स शतरंज टूर्नामेंट जीतकर इतिहास रच ...