Breaking News

फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में नजर आएँगी सोनाक्षी सिन्हा , देखे तस्वीर

ब से बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ (Bade Miyan Chote Miyan) का ऐलान हुआ है, फैन्स इसके लिए काफी एक्साइटिड हैं।

टाइगर जिंदा है, सुल्तान और भारत जैसी दमदार फिल्में बना चुके निर्देशक अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) इस एक्शन पैक फिल्म का डायरेक्शन करेंगे। फिल्म के बारे में फैन्स अधिक से अधिक जानना चाह रहे हैं, जिस में इस की एक्ट्रेस की डिटेल्स भी शामिल हैं। ऐसे में अब फिल्म की एक्ट्रेस के बारे में जानकारी सामने आई है। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की एंट्री हो गई है।

सूत्रों के मुताबिक, टीम ने मुंबई में फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है और दूसरा शेड्यूल मार्च के अंत तक स्कॉटलैंड और अबू धाबी में होने की उम्मीद है। फिल्म के बारे में सोनाक्षी ने बात करते हुए कहा, ‘मैं बड़े मियां छोटे मियां का हिस्सा बनने के लिए काफी उत्साहित हूं। अक्षय के साथ काम करना हमेशा अच्छा अनुभव रहता है। यह टाइगर के साथ मेरी पहली मूवी होगी। अली अब्बास जफर कमाल के डायरेक्टर हैं और मुझे पूरी उम्मीद है कि बड़े मियां छोटे मियां ब्लॉकबस्टर रहेगी। मैं चाहती हूं कि दर्शक इस मूवी को थिएटर में देखें और जमकर एन्जॉय करें।’

सोनाक्षी सिन्हा का सिनेमाई करियर कुछ खास नहीं रहा है। हालांकि 2023 से उनको काफी उम्मीदे हैं। इस साल यानी 2023 में सोनाक्षी , संजय लीला भंसाली की हीरामंडी और टाइगर बेबी फिल्म्स की ‘दहाड़ ‘ में नजर आएंगी। इन दोनों प्रोजेक्ट्स के अलावा अब सोनाक्षी की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में बतौर लीड एक्ट्रेस एंट्री हो चुकी है। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ नज़र आएंगे।

 

About News Room lko

Check Also

माइकल डगलस का खुलासा, एंटमैन एंड द वैस्प क्वांटमैनिया में अपने किरदार की चाहते थे खतरनाक मौत

माइकल डगलस हॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं। अपनी अदाकारी से वे वैश्विक ...