Breaking News

सोनाक्षी सिन्हा ने अनन्या पांडे के “So Positive” मुहीम के लिए कहा धन्यवाद्…

अनन्या पांडे की पहल ‘सो पॉजिटिव’ को लोगों द्वारा खूब सरहाया जा रहा हैं जिसने सोशल मीडिया पर बुलिंग के खिलाफ एक कदम उठाया है। ‘सो पॉजिटिव’ ने सोनाक्षी सिन्हा की सरहाना करते एक पोस्ट साझा किया है जिन्होंने बुलिंग के खिलाफ़ खुल कर अपनी बात रखी है। वे लिखते है,“Kudos @aslisona for speaking up against all those who try to pull us down. We wholeheartedly support you and stand by you to make this world a ‘So Positive’ environment. It’s time to address the ‘bully’ in the room and social media, together!”

अभिनेत्री ने इस पर खुलकर बात की है कि किस तरह वह सोशल मीडिया बुलिंग का शिकार हो चुकी है और बुलिंग के खिलाफ स्टैंड लेना कितना महत्वपूर्ण है। सोनाक्षी सिन्हा ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा करते हुए बताया कि कैसे वह सोशल मीडिया बुलिंग का शिकार हुई और कैसे उनके लुक और वजन का मज़ाक उड़ाया गया है। अभिनेत्री ने खुलकर यह भी बताया कि किस तरह उन्हें तंग किया गया था और साथ ही, सोनाक्षी ने लोगों से आग्रह किया हैं कि वे इस तरह के बेफिजूल ट्रोल से खुद को प्रभावित न होने दे।

https://www.instagram.com/tv/B4W_cKllWvx/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

हाल ही में, इस वर्ष गांधी जयंती के अवसर पर जो दिलचस्प रूप से देश के स्वच्छ भारत अभियान की 5वीं वर्षगांठ भी थी, अनन्या पांडे ने अपने सोशल मीडिया पर एक जानकारीपूर्ण वीडियो के साथ ‘स्वच्छ सोशल मीडिया’ अभियान की शुरुआत की है, जहां अभिनेत्री सोशल मीडिया बुलिंग के अंजाम और अपने इस अभियान के साथ उसके समाधान के बारे में बात करती है।

About Samar Saleel

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...