Breaking News

Sourav Ganguly ने टी20 वर्ल्ड कप में इस बार टीम इंडिया की जीत पर दिया बड़ा बयान…

यूएई (UAE) और ओमान (Oman) में आज से टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) की शुरुआत हो रही है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली  ने टूर्नामेंट में टीम इंडिया की जीत को लेकर बड़ा बयान दिया है. गांगुली का मानना है कि कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुवाई में टीम इंडिया इस साल इस खिताब की प्रबल दावेदार नजर आ रही है.

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने शनिवार को कहा, “आप इतनी आसानी से चैंपियन नहीं बनते हैं. केवल टूर्नामेंट में शामिल होकर ही आप विजेट नहीं बन जाते हैं, इसके लिए आपको एक पूरी प्रोसेस से गुजरना पड़ता है.

दादा के नाम से मशहूर गांगुली ने कहा कि “टीम इंडिया को शुरुआत से ही टाइटल के बारे में नहीं सोचना चाहिए, बल्कि एक बार में एक ही मैच पर फोकस करना चाहिए. टाइटल आप तभी जीतते हो जब फाइनल में पहुंचते हो. इसके लिए आपको लीग राउंड में बहुत सा क्रिकेट खेलना होता है. इसलिए मेरा मानना है कि फिलहाल टीम इंडिया को एक बार में एक ही मैच पर ध्यान देना चाहिए.”

आईपीएल की शुरुआत इस साल भी भारत में ही हुई थी. हालांकि कोविड-19 की दूसरी लहर के दौरान बायो बबल में कोरोना के मामले सामने आने के बाद इसे स्थगित कर दिया गया था. जिसके बाद इसका दूसरा फेज यूएई में खेला गया.

About News Room lko

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स ...