कई हिन्दूवादी संगठन गौरव वर्मा के समर्थन में आये

● जन-जन पार्टी से मध्य क्षेत्र से आजमा रहे है भाग्य
लखनऊ। कई हिन्दूवादी संगठनों ने मध्य विधानसभा क्षेत्र से चुनावी मैदान में उतरे भारतीय जन-जन पार्टी के प्रत्याषी गौरव वर्मा का समर्थन करने की घोषणा की है। आज यहां इन्दिरानगर स्थित पार्टी मुख्यालय में कार्यक्रम में सनातन सेना के अध्यक्ष राकेश पांडेय, युवा आगाज के उपप्रमुख रवि वर्मा, राम जानकी ट्रस्ट के प्रमुख अनिल द्विवेदी, हिन्दू सेना से सोनू यादव सहित समस्त हिन्दूवादी ने समर्थन देते हुये कहा कि भारतीय जन-जन पार्टी एकमात्र ऐसा राजनीतिक दल है जो पूरी तरह हिन्दुत्ववादी विचारधारा के साथ लड़ रही है।
इस मौके पर पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक मनीश महाजन, मध्य विधानसभा से चुनाव लड़ रहे राश्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष गौरव वर्मा, सचिव मोहित मिश्रा, शशि मोहन शर्मा, कमल किशोर गुप्ता, रवि वर्मा, राकेश पांडेय, मनीष साहू सहित कई प्रमुख उपस्थित रहे।
इस मौके पर श्री महाजन ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में अपने अधिक प्रत्याशियों के जिताकर विधानसभा में विराजमान में करवाना है और साथ ही भाजपा की मुस्लिम तुष्टिकरण की राजनीति को समाप्त करना है, साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेष सरकार में जिस प्रकार पंडितों पर अत्याचार किया गया है उसको पूरा ब्राम्हण समाज अच्छी तरह जानता है।

About Samar Saleel

Check Also

जूड़पुर गांव मे तिरंगा उत्सव

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें जौनपुर। जनपद के मड़ियाहूं तहसील अंतर्गत रामनगर ब्लाक ...