Breaking News

जम्मू-कश्मीर: एसआईए ने मदरसा समेत कई ठिकानों में की छापेमारी, कुपवाड़ा में दो हाइब्रिड आतंकवादी गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर के पुंछ में जम्मू-कश्मीर पुलिस की राज्य जांच एजेंसी (एसआईए) ने मदरसा समेत कई ठिकानों पर छापा मारा है। आतंकवाद के लिए हवाला राशि मामले में यह कार्रवाई की जा रही है।अधिकारियों ने बताया कि पुलिस शनिवार तड़के से पुंछ में कई स्थानों पर छापेमारी कर रही है।

उन्होंने कहा कि छापेमारी जारी है और विस्तृत जानकारी का इंतजार किया जा रहा है।  कुपवाड़ा जिले से सुरक्षाबलों ने दो हाइब्रिड आतंकवादियों को गिरफ्तार किया और उनके पास से हथियार व गोलाबारूद बरामद किए।दिल्ली के तुर्कमान गेट के निवासी यासीन ने खुलासा किया है कि दक्षिण अफ्रीका के जरिये भारत में हवाला का पैसा पहुंचता था और सूरत व मुंबई में इसे एकत्र किया जाता था।

पुलिस ने बताया कि आरोपी मीना बाजार में कपड़ों की दुकान चलाता है और जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों को पैसे पहुंचाने वालों के लिए दिल्ली में संपर्क का काम करता था।इस गिरोह का पता उन दो लोगों की गिरफ्तारी के बाद चला था, जो आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा और अल बद्र को कथित रूप से धन भेज रहे थे।

पुंछ निवासी अब्दुल हामिद मीर को जम्मू बस अड्डे से बुधवार को और दिल्ली निवासी कपड़ा कारोबारी मोहम्मद यासीन को राष्ट्रीय राजधानी से गुरुवार को गिरफ्तार किया गया था। उनके पास से हवाला का 24 लाख रुपये धन बरामद हुआ था।

About News Room lko

Check Also

मतदान के दौरान गोलीबारी; राजनीतिक दलों के एजेंटों की मिली धमकी, नाराज मतदाताओं ने की तोड़फोड़

इंफाल: आंतरिक मणिपुर निर्वाचन क्षेत्र में लोकसभा चुनाव के दौरान दो पूर्वी और तीन पश्चिमी ...