Breaking News

दूसरे टेस्ट में दक्षिण अफ्रीका की टीम ने दिखाया शानदार प्रदर्शन

पहले टेस्ट में जीत के बाद दक्षिण अफ्रीका के पेसर का दूसरे टेस्ट में भी शानदार प्रदर्शन किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड ने पहले दिन का खेल समाप्त होने तक 9 विकेट खोकर 262 रन बना सकी। मेजबान टीम के सभी गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की व इंग्लैंड के बल्लेबाजों को बांध कर रखा।   इंग्लैंड के लिए केवल ओली पोप ही पचास रन से ज्यादा की पारी खेल सके।

आर्चर, बर्न्स नहीं खेल रहे हैं यह मैच
इंग्लैंड के कैप्टन जो रूट ने टॉस जीता व पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय किया। टीम इस मैच में चोटिल पेसर जोफ्रा आर्चर व रोरी बर्न्स के बिना उतरी है।   इस पारी में इंग्लैंड को ओली पोप जो जॉनी बेयरस्टो की स्थान टीम में आए हैं , ने 132 गेंदों में सबसे ज्यादा 56 रन की पारी खेली।

सभी पेसर् ने लिए विकेट
वहीं मेजबान टीम के एनरिच नॉर्त्जे ने 56 रन देकर, वर्नेन फिलेंडर ने 46 रन देकर कगीसो रबाडा ने 63 रन देकर  व ड्वेन प्रिटोरियस ने 26 रन देकर दो-दो विकेट लिए। ओली पोप व बेन स्टोक्स ने  पांचवे विकेट के लिए 58 रन की अहम साझेदारी की। स्टोक्स ने 47 रन बनाए।

बटलर का बेकार फॉर्म जारी
वहीं जोस बटलर का बेकार फॉर्म जारी रहा व वे केवल 29 रन बनाकर ही पवेलियन लौट गए। बर्न्स की स्थान आए जैक क्राउली 4 रन जो डेनली 38 रन व डॉम सिबले 34 रन कर बनाकर आउट हुए। वहीं कैप्टन जो रूट भी लंबी पारी नहीं खेल सके व 35 रन बनाकर आउट हुए।

About News Room lko

Check Also

भारत के शीर्ष गेमर्स से मिले प्रधानमंत्री मोदी, इन खेलों में खुद भी आजमाया हाथ

भारत के शीर्ष गेमर्स से प्रधानमंत्री मोदी ने मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने खुद भी ...