Breaking News

बर्न्‍स के चोटिल होने के बाद इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने लिया ये बड़ा निर्णय

इंग्लैंड के हाल ही में चल रहे में सबकुछ अच्छा नहीं चल रहा है। पहले खिलाड़ी एक के बाद एक बीमार पड़े फिर पहले टेस्ट में अतिथि टीम की करारी हार। अब उसके एक अहम बल्लेबाज रोरी बर्न्स एक्सरसाइज सत्र के दौरान चोटिल हुए तो टीम प्रबंधन ने एक्सरसाइज के प्रारूप पर ही बैन लगा दिया। बर्न्स की चोट बहुत गंभीर बताई जा रही है।

सीरीज से बाहर हुए बर्न्स 
बर्न्‍स के चोटिल होने के बाद इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने निर्णय कर लिया कि वह एक्सरसाइज में वार्मअप करने के लिए फुटबाल नहीं खेलेगी। बर्न्‍स को इसी कारण टकने में चोट लगी व वह दक्षिण अफ्रीका के साथ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए।

कोच व निदेशक ने लगाया बैन
बर्न्‍स की चोट के बाद इंग्लैंड के क्रिकेट निदेशक एश्ले जाइल्स व मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड ने एक्सरसाइज सत्र में वार्मअप करने के लिए फुटबाल खेलने पर प्रतिबंध लगा दिया है। बताते चलें कि फुटबॉल का वार्मअप का भाग होना क्रिकेट में कोई अपवाद जैसा नहीं है।

जाइल्स हमेशा से थे इसके खिलाफ
जाइल्स हमेशा से इसके विरूद्ध थे। वह जब निदेशक बने थे तो उन्होंने वार्मअप करने के लिए फुटबाल खेलने को मना किया था लेकिन सीनियर खिलाड़ियों के कहने पर उन्होंने इसे जारी रहने दिया। जाइल्स जब काउंटी वार्विकशायर के क्रिकेट निदेशक थे तब उन्होंने वहां भी फुटबाल को बैन कर दिया था।

About News Room lko

Check Also

RCB के कप्तान ने हार के लिए सिराज एंड कंपनी को ठहराया कसूरवार, हार्दिक ने बुमराह-सूर्या की तारीफ की

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस को लगता है कि उनकी टीम के गेंदबाजी ...