Breaking News

कोराना से बचाव के लिये एसएसपी औरैया ने चलाया “ऑपरेशन रोकथाम”

औरैया/बिधूना। देर शाम पुलिस अधीक्षक सुनीति ने बिधूना कस्बे के भगत सिंह चौराहे पर पहुंचकर कोरोना आदि से बचाव के लिये “ऑपरेशन रोकथाम” चलाते हुये वाहनों की चैकिंग की और मास्क आदि न लगाने वालों के खिलाफ निरन्तर अभियान चलाने के निर्देश दिए।


गुरूवार की देर शाम पुलिस अधीक्षक सुनीति सिंह ने बिधूना पहुंचकर कोराना आदि से बचाव के लिये आपरेशन रोकथाम अभियान चलाया। इस दौरान उन्होंने पुलिसकर्मियों के द्वारा भगत सिंह चैराहे पर वाहनों की चैकिंग के दौरान हैलमेट, मास्क आदि ने लगाने वालों के खिलाफ कार्यवाही की। इस दौरान एक बाइक पर सवार युवक अचानक वाहन चैकिंग देखकर भागने लगा लेकिन भगत सिंह चैराहे पर चैकिंग के लिये बैरियर लगे होने के कारण युवक बाइक सहित सामने खडे ट्रैक्टर से टकरा गया और भागने का प्रयास करने लगा।

इस पर पुलिसकर्मियों द्वारा युवक को अपनी हिरासत में लिया गया है। पुलिस अधीक्षक सुनीति सिंह बताया कि पूरे जिले में कोरोना वायरस से बचाव के लिये मास्क आदि न लगाने वालो खिलाफ एक अभियान चलाया जा रहा है जिसे आपरेशन रोकथाम नाम दिया गया है अब पुलिस अधिक समय तक सडको पर दिखेगी। इस अभियान के तहत अनावश्यक रूप से सडकों पर बिना मास्क और लाॅक डाउन के नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्यवाही करने के साथ बेबजह घूमने वालों के खिलाफ भी कार्यवाही की जायेगी।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी से नहीं उड़ेगी चिता की राख, मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर हो रहा काम

वाराणसी:  मोक्ष तीर्थ मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर 25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी बनाई जाएगी ...