शादी में गया था परिवार, चोरों ने उड़ाया सामान

औरैया/बिधूना। अपने भाई की शादी में परिवार सहित गये गुहस्वामी के मकान का ताला तोड़कर अज्ञात चोर ने हजारों रूपये की नगदी समेत लाखों रूपये की जेवरात चोरी कर लिये। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस मकान के पास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालकर चोरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। कोतवाली प्रभारी विनोद शुक्ला ने बताया है कि चोरी की जानकारी पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जाँच पडताल की। मकान के पास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालने पर एक चोर मकान के ताले तोडते नजर आया है। पुलिस द्वारा उस अज्ञात चोर की तलाश की जा रही है जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर दिया जायेगा।

जानकारी के मुताबिक कस्बे के आदर्शनगर मोहल्ला निवासी आशिफ पुत्र आजाद अपने परिवार सहित मकान में ताला डालकर नगर के मोहल्ला नवीन बस्ती में अपने छोटे भाई की शादी समारोह में परिवार सहित शामिल होने गया। इसी बीच सूने पड़े मकान का ताला तोड़कर अज्ञात चोर ने उसमें रखी नगदी व जेवरात आदि पार कर दिये। पीड़ित आसिफ ने बताया अज्ञात चोर घर के अन्दर अलमारी का लॉकर तोड़ एक जंजीर, 4 जोड़ी बुन्दे, 2 पैंडल, एक जोड़ी झुमकी, बृजवाला, बेंदा, 1 टीका, 1 नथुनी, कुंडल, पायल व 30 हजार रूपये की नगदी अज्ञात चोर द्वारा चुरा ली गई है।

Loading...

सुबह पीड़ित के मकान के ताला टूटे देख किसी ने फोन पर जानकारी दी। जानकारी पाते ही गृहस्वामी घर आया तो कमरे व लॉकर के ताला टूटे देख होश उड़ गए। पीड़ित ने चोरी की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी की। वही मकान के पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो एक व्यक्ति मकान का ताला तोड़ता दिखाई दे रहा है। पुलिस अज्ञात चोर की तलाश मे जुट गई है।
रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

यूपी के गोरखपुर में ड्यूटी से गैर हाजिर रहकर पुलिस वाले करते थे लूट, पूरा थाना हुआ सस्पेंड

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में सराफा व्यवसायी से ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *