Breaking News

गुंडों को टिकट देकर गरीबों के हक पर डकैती डालना चाहती है सपा : बृजलाल

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व पुलिस महानिदेशक एवं भाजपा सांसद बृजलाल ने मंगलवार को कहा कि गुंडों, दंगाइयों को अपना टिकट देकर समाजवादी पार्टी ने गुण्डाराज और दंगाराज की वापसी कराने का अपना मंसूबा जाहिर कर दिया है। सपा ने प्रदेश की जनता को डरा धमकाकर वोट लेने की नीयत से गुंडों, दंगाइयों और हिस्ट्रीशीटरों को टिकट दिया है। ये गुंडे, माफिया गरीब कल्याण की योजनाओं में डाका डालने की नीयत से मैदान में उतरे हैं, सपा प्रमुख का इन्हें खुला संरक्षण है। कहा कि अखिलेश यादव ने जिन अब्दुल्ला आजम को अपने बगल बैठाकर सम्मानित किया वे खुद फ्रॉड में अपनी सीट गंवा चुके हैं, वे 43 मुकदमों में बेल पर हैं। उनके पिता प्रदेश के बड़े भूमाफियाओं में से एक हैं, उन्होंने ईमानदारी से सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं की नौकरियों पर डाका डाला था, वे खुद जेल में हैं।

उन्होंने कहा कि सपा ने कैराना से नाहिद हसन, धौलाना से असलम चौधरी, बुलंदशहर से हाजी यूनुस, मेरठ से रफीक अंसारी, लोनी से मदन भैया, साहिबाबाद से अमरपाल, स्याना से दिलनवाज को चुनाव में उतारा है। ये कौन लोग हैं? ये हिस्ट्रीशीटर, गैंगेस्टर और शातिर अपराधियों की सूची है। ये लोग विधानसभा में जाएंगे तो जनता के लिए क्या काम करेंगे? इसका जवाब अखिलेश यादव जी को देना चाहिए। सहारनपुर दंगों के आरोपी मास्टरमाइंड मोहर्रम अली पप्पू को पार्टी में शामिल कर वे प्रदेशवासियों को क्या संदेश देना चाहते हैं?

कहा कि सपा ने गुंडों और माफियाओं को मोदी और योगी सरकार के गरीब कल्याण के कार्यों पर ब्रेक लगाने के लिए टिकट दिया है। ये गरीबों के मकानों, दुकानों, उनकी जमीनें और बहन-बेटियों पर अत्याचार करने के लिए खुली छूट के साथ सत्ता में वापसी का सपना पाले हुए हैं। इनको समाजवादी पार्टी का खुला संरक्षण है। समाजवादी पार्टी गरीबों को मिल रहे राशन पर डाका डालने के लिए सत्ता में वापसी चाहती है। क्योंकि योगी जी की सरकार में इनकी डकैती पर रोक लगी है। ये वे लोग हैं जिन्होंने 2012 से 2017 तक हर उस काम में लूट और डाका डाला जो आज मोदी जी और योगी जी गरीबों के कल्याण के लिए कर रहे हैं।

समाजवादी गठबंधन के टिकट से आज हर सीट पर गुंडा, दंगाई चुनाव लड़ रहा है या फिर सारे गुंडे पर्दे के पीछे से गठबंधन के उम्मीदवार के समर्थन में हैं। ये सभी लोग कानून व्यवस्था के दुश्मन हैं। उन्होंने जनता से भी सवाल किया कि वह अपने दरवाजे पर असीम अरुण को देखना चाहते हैं या नाहिद हसन, हाजी यूनुस, रफीक अंसारी, मोहर्रम अली पप्पू को। आप कतई नहीं चाहेंगे कि दंगाइ, गुंडे आपके दरवाजे पर आएं।

कहा कि आपकी सुरक्षा, संरक्षा का जिम्मा ईमानदार सरकार ही दे सकती है, जो केवल भाजपा के राज में संभव है। गरीबों का कल्याण कोई कर सकता है तो वह केवल भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार ही कर सकती है। जो केंद्र में श्री नरेंद्र मोदी जी व प्रदेश में श्री योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में दमदारी से काम कर रही है।

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...