Breaking News

 स्कूल बंद ना हों, इसके लिए एसोसिएशन ऑफ प्राईवेट स्कूल्स ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

लखनऊ। एसोसिएशन ऑफ प्राईवेट स्कूल्स, उत्तर प्रदेश ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को आज एक पत्र लिखा, जिसमें बच्चों के हित को ध्यान में रखते हुए उत्तर प्रदेश के स्कूलों को बन्द न करने का आग्रह किया है।

एसोसिएशन ऑफ प्राईवेट स्कूल्स, उप्र. के अध्यक्ष अतुल कुमार ने बताया कि मुख्यमंत्री को यह प्रतिवेदन वर्ल्ड बैंक के एजूकेशन डायरेक्टर जैम सावेद्रा का हवाला देते हुए प्रेषित किया गया है, जिसमें बताया गया है कि कोरोना संक्रमण का स्कूलों को खोलने या बंद करने से कोई लेना देना नहीं है।

श्री अतुल ने आगे कहा कि जब रेस्तरों व शॉपिंग मॉल आदि सबकुछ पहले की भाँति खुला हुआ है तो स्कूलों को बंद रखने का कोई औचित्य नहीं हैं क्योंकि यह बच्चों के भविष्य का प्रश्न है। स्कूलों को बंद करना अन्तिम उपाय होना चाहिए।

श्री अतुल ने बताया कि जैम सावेद्रा ने निष्कर्ष व्यक्त किया है कि अगर स्कूल खोले जाते हैं तो बच्चों पर हेल्थ रिस्क सबसे कम होता है और वैसे भी प्रदेश के सभी स्कूलों में कोविड प्रोटोकाल का पूरी तरह से पालन किया जा रहा है। ऐसे में मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर आग्रह किया गया है कि प्रदेश के सभी स्कूलों को फिर से खोलने हेतु अविलम्ब आदेश प्रदान करें।

About Samar Saleel

Check Also

बहू को स्टेशन से लेने जा रहा था परिवार, अनियंत्रित स्कॉर्पियों डिवाइडर से टकराई; पांच लोग घायल

आजमगढ़:  आजमगढ़ जिले के देवगांव कोतवाली क्षेत्र के कैथीशंकरपुर स्थित ओवरब्रिज पर मंगलवार को अनियंत्रित ...