Breaking News

अर्चना गौतम का बड़ा खुलासा , कहा प्रियंका गांधी के पीए ने दी थी ये धमकी

‘बिग बॉस’ प्रतियोगी अर्चना गौतम इस वक्त सुर्खियों में हैं। अर्चना ने कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के पीए (निजी सहायक) संदीप सिंह पर गंभीर इल्जाम लगाए हैं। अर्चना ने सोमवार (27 फरवरी) को फेसबुक लाइव किया। इस लाइव में उन्होंने संदीप सिंह पर आरोप लगाया है। उसने यह भी आरोप लगाया है कि संदीप सिंह ने उसे धमकी दी थी।

अर्चना ने इल्जाम लगाया कि संदीप सिंह ने उन्हे प्रियंका गांधी से मिलने भी नहीं दिया था, इसलिए एक्ट्रेस ने फेसबुक लाइव के जरिए उन पर गंभीर आरोप लगाए. पूरी कांग्रेस पार्टी संदीप सिंह से नाराज है। वह महिलाओं के साथ विनम्रता से बात नहीं करता।

संदीप जैसे लोगों को पार्टी में क्यों रखा गया है? कांग्रेस पार्टी ऐसे लोगों की वजह से हार रही है। संदीप किसी महिला को प्रियंका गांधी से नहीं मिलने देते। वह प्रियंका गांधी से सब कुछ छुपा रहे हैं। फेसबुक लाइव के दौरान अर्चना ने कहा, मुझे खुद प्रियंका गांधी से मिलने के लिए एक साल तक इंतजार करना पड़ा।

अर्चना ने कहा है कि प्रियंका गांधी के निजी सहायक संदीप सिंह ने मुझसे कहा, ”दो कौड़ी की औरत।” अर्चना ने कहा कि रायपुर अधिवेशन के दौरान संदीप ने मुझे धमकी दी थी। उसने मुझसे कहा कि अगर मैं और बोलूंगी तो वो मुझे जेल में डाल देगा।

About News Room lko

Check Also

रिंकू की जगह केएल राहुल का समर्थन करने पर ट्रोल हुए रितेश, नाराज फैंस ने जमकर लगाई लताड़

आगामी आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की टीम से क्रिकेटर ...