Breaking News

सपा ने घोषित किये 30 जिला पंचायत सदस्य पद के उम्मीदवार

फिरोजाबाद। जिले की जिला पंचायत अध्यक्ष सीट पर कई बार कब्जा जमा चुकी समाजवादी पार्टी एक बार फिर पूरे दमखम के साथ जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव लड़ेगी. पार्टी ने जिला पंचायत के सभी वार्डों के लिए अपने प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं. रविवार को पार्टी के नेताओं ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर घोषित उम्मीदवारों के नामों को सूची जारी की।

फ़िरोज़ाबाद जिला पंचायत अध्यक्ष की सीट पर कई सालों से सपा का कब्जा रहा है.इसलिए यह माना जाता है कि यह सीट समाजबादी पार्टी के प्रभाव वाली है.हालांकि सिरसागंज विधायक हरिओम यादव को सपा से निकाले जाने के बाद इस सीट पर रिज़ल्ट जरूर बदलेगा लेकिन सपा इस सीट पर अपना कब्जा बरकरार रखना चाहती है. यही बजह है कि सपा ने जिला पंचायत के सभी वार्डो में अपने प्रत्याशी उतारने का निर्णय लिया है।

रविवार को सपा के जिलाध्यक्ष डीपी यादव ने एक प्रेस कांफ्रेंस की.इस दौरान उन्होंने बताया कि पार्टी हाईकमान के निर्देश पर सपा ने जिला पंचायत के सभी वार्डो में चुनाब लड़ाने का फैसला लिया है.उन्होंने बताया कि सभी वरिष्ठ नेताओं और फ्रंटल संगठनों की राय के बाद पार्टी ने 33 में से 30 वार्डो के प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

पहले चरण के चुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा हमला, भाजपा ने सभी को छला, इंडिया गठबंधन देगा जवाब

लखनऊ:  कांग्रेस विधायक दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने कहा कि भाजपा ने देश ...