Breaking News

सामंथा रुथ प्रभु से तलाक लेने के बाद आखिर ये क्या बोले नागा चैतन्य, सुनकर फैंस के उड़े होश

साउथ इंडस्ट्री से कुछ समय पहले एक खबर आई थी कि अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु ने नागा चैतन्य को तलाक दिया है और लगातार किसी ना किसी तरह के खुलासे हो रहे थे।दोनों के बीच आपसी मतभेद और अलग होने को लेकर तमाम तरह की खबरें आईं।  असल वजह क्या थी, यह अब तक पता नहीं चल पाई है।

अपनी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के प्रचार में व्यस्त नागा ने कहा कि दोनों कलाकार आगे बढ़ चुके हैं और वह अब इस बारे में बात नहीं करना चाहते हैं। अब नागा चैतन्य ने पहली बार चुप्पी तोड़ी है।नागा चैतन्य ने सामंथा संग तलाक पर पहली बार रिऐक्शन दिया था। नागा चैतन्य ने कहा, ‘अलग होना ठीक है। यह हम दोनों की अपनी-अपनी खुशी के लिए सही है। अगर वह खुश हैं तो मैं भी खुश हूं। इसलिए ऐसी स्थिति में तलाक बेहतर फैसला है।’

जो चीजें मुझे लगता है कि साझा करने और बाहर करने के लिए महत्वपूर्ण हैं, मैं मीडिया को इसके बारे में सूचित करता हूं, चाहे वह अच्छा हो या बुरा। मैं बाहर आता हूं, एक बयान के माध्यम से लोगों को इसके बारे में बताता हूं और बस इतना ही।

वहीं सामंथा रुथ प्रभु ने कुछ हफ्ते पहले  नागा चैतन्य संग तलाक को लेकर कहा था, ‘मुझे ऐसा लगता है कि मैं इस बारे में बहुत बात कर चुकी हूं। इस बारे में बात करना बहुत जरूरी थी और मैंने बात की भी। लेकिन अब मुझे नहीं लगता कि उसी बात को बार-बार दोहराया जाए।

About News Room lko

Check Also

शादी की खबरों के बीच सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही सुजैन-अर्सलान की ये तस्वीर

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान पॉपुलर ...