Breaking News

दूल्हे के बगल में खड़े होकर ताबड़तोड़ फायरिंग करते नजर आए सपा नेता, वायरल हुआ ये विडियो

उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार जहां हर्ष फायरिंग रोकने के लिए लगातार यूपी पुलिस के पेंच कस रही है। वहीं, भाजपा की सरकार में सपा नेताओं के दिलों में पुलिस और कोर्ट के आदेश का कोई खौफ दिखाई नहीं दे रहा है। ताजा मामला जिले के लालकुर्ती थाना क्षेत्र से सामने आया है। जहां एक मंडप में अपने बेटे की शादी में सपा सरकार में एससीएसटी प्रकोष्ठ के पूर्व उपाध्यक्ष रहे मुकेश सिद्धार्थ ताबड़तोड़ फायरिंग करते दिखाई दे रहे हैं। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद अधिकारी इस मामले में कार्रवाई का दावा कर रहे हैं।

दबंगई के लिए चर्चा में रहे हैं सपा नेता मुकेश सिद्धार्थ

बता दें सपा सरकार के दौरान मुकेश सिद्धार्थ एससीएसटी प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष रहे हैं। सपा सरकार में भी मुकेश सिद्धार्थ अपनी दबंगई के लिए अक्सर चर्चाओं में रहे हैं। प्रदेश से सपा सरकार को रुखसत हुए भले ही तीन साल से अधिक समय बीत गया हो, लेकिन सपा नेता मुकेश सिद्धार्थ अब तक सत्ता की हनक नहीं छोड़ पा रहे हैं। सपा नेता की दबंगई की पोल खोलता एक वीडियो वायरल हुआ है। यह वीडियो 15 दिन पहले लालकुर्ती थाना क्षेत्र स्थित एक मंडप में आयोजित सपा नेता मुकेश सिद्धार्थ के बेटे की शादी के दौरान बनाए जाने का दावा किया जा रहा है।

 

लगभग 15 सेकेंड के दो वीडियो में जहां सपा नेता मुकेश सिद्धार्थ मंच पर चढ़े दूल्हे के बगल में खड़े होकर पिस्टल से ताबड़तोड़ फायरिंग करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं, फायरिंग के इस शौक से दूल्हा भी अछूता नहीं है। दूल्हे राजा भी कभी पिस्टल तो कभी बंदूक से फायरिंग करते हुए नजर आ रहे। मंच के आसपास जमा युवाओं की भीड़ हर्ष फायरिंग के इस दृश्य को बड़ी खुशी के साथ अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर रही है।

About News Room lko

Check Also

माफिया अतीक का शूटर बल्ली पंडित गिरफ्तार, भारी मात्रा में बम के साथ पकड़ा गया

खुल्दाबाद में माफिया अतीक अहमद के शूटर बल्ली पंडित उर्फ सुधांशु त्रिवेदी ने बालू ठेकेदार ...