Breaking News

T20 में वापसी के सवाल पर आर अश्विन ने तोड़ी चुप्पी, जवाब जानकर फैंस हैरान रह जाएंगे

टीम इंडिया के स्टार ऑफ स्पिनर आर अश्विन इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं. आर अश्विन ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 32 विकेट लेकर मैन ऑफ द सीरीज का खिताब अपने नाम किया. शानदार प्रदर्शन की वजह से अश्विन के टी20 सीरीज में तीन साल बाद वापसी के कयास लगाए जा रहे थे लेकिन ऐसा नहीं हुआ. आर अश्विन ने कहा कि उनके वनडे और टी20 टीम में वापसी का सवाल हास्यास्पद है. अश्विन ने खुद को अपने इंटरनेशनल करियर से संतुष्ट बताया है.

अश्विन भारतीय टेस्ट टीम का लगातार हिस्सा रहे हैं लेकिन उन्होंने जुलाई 2017 के बाद से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सीमित ओवरों का मैच नहीं खेला है. अश्विन हालांकि लगातार आईपीएल खेलते रहे हैं. अश्विन ने कहा, ”कई बार ऐसा समय आता है जब आपको खुद से प्रतिस्पर्धा करनी होती है लेकिन मैं अपने जीवन में संतुलन बनाना जानता हूं और मुझे पता है कि खुद से कैसे प्रतिस्पर्धा करनी है.”

अश्विन ने खुद को बताया खुश

अश्विन ने कहा कि वह जैसे हैं वैसे खुश हैं. उन्होंने कहा, “जब कोई यह सवाल पूछता है कि मैं वनडे और टी20 टीम में कब वापसी करूंगा तो यह सवाल मुझे हास्यास्पद लगते हैं क्योंकि मैं काफी शांति से हूं और जैसे रह रहा हूं वैसे खुश हूं.”

इंग्लैंड के खिलाफ हाल ही में हुई टेस्ट सीरीज में अश्विन टेस्ट में 400 विकेट लेने वाले भारत के चौथे गेंदबाज बने थे. बता दें कि अश्विन की इस उपलब्धि के बाद कप्तान विराट कोहली से स्टार स्पिनर की वापसी को लेकर सवाल किया गया था. विराट कोहली ने साफ कहा था कि वॉशिंगटन सुंदर के टीम में रहते हुए अश्विन का लिमिटिड ओवर्स क्रिकेट में खेलना मुमकिन नहीं है.

About Ankit Singh

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...