Breaking News

पाक के साथ होने वाले टेस्ट सीरीज मैच के लिए इस्लामाबाद पहुंची श्रीलंकाई टीम

पाकिस्तान के खिलाफ 11 दिसंबर से शुरू हो रही दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए 16 सदस्यीय श्रीलंकाई टीम इस्लामाबाद पहुंच गई है। 10 साल बाद यह पहला मौका होगा जब पाकिस्तान की टीम अपने घरेलू मैदान पर टेस्ट मैच खेलेगी।

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड (एसएलसी) ने इस्लामाबाद हवाई अड्डे पर अधिकारियों द्वारा अभिवादन किए जा रहे खिलाड़ियों की तस्वीरें शेयर की। बोर्ड ने ट्विटर पर लिखा, ‘दिमुथ करुणारत्ने के नेतृत्व वाली श्रीलंका टेस्ट टीम दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला में भाग लेने के लिए इस्लामाबाद पहुंची है।

पाकिस्तान और श्रीलंका की टीमों के बीच पहला टेस्ट मैच 11 दिसंबर से रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा, जबकि दूसरा टेस्ट मैच 19 दिसंबर से कराची के नेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टेस्ट आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा हैं।

बता दें कि पाकिस्तान में 10 साल बाद टेस्ट क्रिकेट की वापसी हो रही है। मार्च 2009 में श्रीलंकाई टीम ने पाकिस्तान का दौरा किया था और टेस्ट सीरीज के दौरान टीम पर आतंकी हमला हुआ था, जिसके बाद कोई भी टीम पाकिस्तान में क्रिकेट खेलने के लिए तैयार नहीं थी। इस दौरान पाकिस्तान ने अपने घरेलू मैच दुबई में खेले।

इसी साल सितंबर में श्रीलंकाई टीम ने वनडे और टी20 सीरीज के लिए पाकिस्तान को दौरा किया था, हालांकि टी20 कप्तान लसिथ मलिंगा और वनडे कप्तान दमिथ करुणारत्ने समेत श्रीलंका के शीर्ष खिलाड़ियों ने सुरक्षा कारणों का हवाला देकर पाकिस्तान जाने से मना कर दिया था।

श्रीलंका की टेस्ट टीम : दिमुथ करुणारत्ने (सी), ओशादा फर्नांडो, कुसल मेंडिस, एंजेलो मैथ्यूज, दिनेश चांदीमल, कुसल जेनिथ परेरा, लाहिरु थिरिमाने, धनंजय सिलावा, निरोशन डिकवेला, दिलरुवान परेरा, लसिथ एम्बुलेंसिया, सुरंगा लकमल, लाहौर, लाहौर कसुन राजिथा, लखन संदकन

 

About News Room lko

Check Also

हरियाणा सब जूनियर राष्ट्रीय मुक्केबाजी में दोनों वर्गों में बना चैंपियन, कुल मिलाकर 19 पदक जीते

हरियाणा यहां मुक्केबाजी सब जूनियर राष्ट्रीय चैंपियनशिप में लड़कों और लड़कियों दोनों में टीम खिताब ...