Wednesday , September 23 2020

SSC-Railway Exam: प्रियंका गांधी का सरकार पर वार, कहा-भाषण नहीं नौकरी चाहिए

नई दिल्ली। देश की जीडीपी में 23.9 प्रतिशत की भारी गिरावट के बाद विपक्षी दलों ने सरकार पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने अटकी हुए रिजल्ट और परीक्षाओं को लेकर केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा कि एसएससी और रेलवे ने कई परीक्षाओं के परिणाम को सालों से रोक कर रखा है। उन्होंने कहा, देश के युवाओं को भाषण नहीं नौकरी चाहिए।

प्रियंका गांधी ने कर्मचारी चयन आयोग (SSC) की सीजीएल परीक्षा के परिणाम घोषित करने और रेलवे की परीक्षा को लेकर छात्रों की मांग का समर्थन करते हुए मंगलवार को एक ट्वीट किया।

प्रियंका ने अपने ट्वीट में लिखा, “SSC और रेलवे ने कई सारी परीक्षाओं के परिणाम सालों से रोक कर रखे हैं। किसी का रिजल्ट अटका हुआ है, किसी की परीक्षा। कब तक सरकार युवाओं के धैर्य की परीक्षा लेगी, कब तक? युवाओं की बात सुनिए सरकार. युवा को भाषण नहीं नौकरी चाहिए।”

इसके पूर्व प्रियंका गांधी ने जीडीपी में गिरावट को लेकर भी सरकार को आड़े हाथ लिया था। उन्होंने कहा, “आज से 6 महीने पहले राहुल गांधी ने आर्थिक सुनामी आने की बात बोली थी। कोरोना संकट के दौरान हाथी के दांत दिखाने जैसा एक पैकेज घोषित हुआ, लेकिन आज हालत देखिए। जीडीपी -23.9%,भाजपा सरकार ने अर्थव्यवस्था को पूरी तरह से डुबा दिया।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

चीनी डॉक्टर का दावा: चीन के साथ-साथ कोरोना वायरस को छिपाने के प्रयास में WHO भी शामिल

कोरोना वायरस संकट से पूरी दुनिया जुझ रही है। और पूरी दुनिया में तेजी से ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *