Breaking News

विशाखापत्तनम-सिकंदराबाद वंदे भारत एक्सप्रेस पर फिर पथराव, जानिए हैरान कर देने वाली पूरी खबर

विशाखापत्तनम से चलकर सिकंदराबाद तक जाने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस पर कुछ असामाजिक तत्वों ने पथराव किए हैं। इसके कारण यह ट्रेन आज सुबह तीन घंटे की देरी से खुलेगी। वाल्टेयर डिवीजन के प्रवक्ता ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि पथराव के कारण C-8 कोच की खिड़की की कांच टूट गई है।

तेलंगाना : 14 दिन के लिए जेल भेजे गए बीजेपी के ये नेता, लगा ये आरोप

 वंदे भारत एक्सप्रेस पर फिर पथराव

फरवरी 2019 में इसके उद्घाटन के बाद से, तेलंगाना, बिहार, उत्तर प्रदेश, छत्तीसगढ़ आदि में वंदे भारत एक्सप्रेस पर पत्थरबाजी की घटनाएं सामने आई हैं। 11 मार्च को, हावड़ा-न्यू जलपाईगुड़ी वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन पर पत्थर फेंके गए, जिससे उसके एक कोच की खिड़की के शीशे क्षतिग्रस्त हो गए।

साउथ सेंट्रल रेलवे (SCR) ने चेतावनी दी है कि यदि कोई वंदे भारत समेत बाकी की भी ट्रेनों पर पत्थरबाजी करते हुए पाया जाता है, तो उसे पांच साल की जेल की सजा हो सकती है। तेलंगाना में विभिन्न स्थानों से वंदे भारत ट्रेनों पर पथराव की कई घटनाओं के बाद यह चेतावनी आई थी।

इसे मरम्मत किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि आज यह ट्रेन सुबह 5:45 बजे के बजाय 9:45 बजे रवाना होगी। आपको बता दें कि पिछले तीन महीनों में विशाखापत्तनम-सिकंदराबाद वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव की यह तीसरी घटना है। इसके अलावा भी कई वंदे भारत एक्सप्रेस हैं, जिन्हें बदमाशों ने अपना निशाना बनाया है। पथराव कर ट्रेन को क्षतिग्रस्त करने की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं।

About News Room lko

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...