Breaking News

जमकर ट्रोल हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा, मोदी भक्तों को बताया मनहूस

लॉक डाउन में जयराम रमेश हेयर कट की टिप्पणी करने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा ट्विटर पर जमकर टोल किए गए। मोदी समर्थकों ने ट्विटर पर उनकी धज्जियां उड़ा दी। उनके इस मजाकिया लहजे को उनका दिमागी दिवालियापन तक करार दिया गया। इसके बाद यशवंत सिन्हा भी पीछे नहीं रहे। उन्होंने भी रविवार की देर रात ट्वीट किया और मोदी भक्तों को मनहूस करार दिया।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि कुछ मनहूस भक्तों को मजाक भी समझ में नहीं आता है। ऐसे लोग ही दिमागी दिवालियापन के शिकार हो गए हैं। इसलिए वे ऐसे मजाक नहीं समझ सकते। यशवंत सिन्हा ने कहा कि जयराम रमेश मेरे एक अच्छे दोस्त हैं और मुझे पता है कि वह इस मामले को बेहतर समझ रहे होंगे। वह किसी भी प्रकार का ऑफेंस नहीं करेंगे।

जयराम रमेश ने भी किया कमेंट, ली चुटकी

उनके इस ट्वीट पर कांग्रेस के वरीय नेता जयराम रमेश ने भी कमेंट किया है। उन्होंने भी मोदी भक्तों पर चुटकी लेते हुए कहा कि बेशक मैंने कोई कदम नहीं उठाया है। मुझे यह अजीब लगा। लेकिन मैं कोई कलाम नहीं हूं।

जानिए यशवंत सिन्हा ने क्या कहा था कल

लॉक डाउन में केंद्र और राज्य सरकारों को कई सुझाव देने वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री वह हजारीबाग के पूर्व सांसद यशवंत सिन्हा अपने हेयर स्टाइल को लेकर काफी चिंतित हो गए हैं। उन्होंने रविवार की सुबह ही इस समस्या को लेकर ट्वीट किया। उन्होंने कहा कि अगर लॉक डाउन बढ़ता है और नाई की दुकानें बंद रहती है तो उन्हें अपना हेयर स्टाइल कांग्रेस के एक वरीय नेता जयराम रमेश की तरह कराने के लिए मजबूर होना पड़ेगा।

About Aditya Jaiswal

Check Also

कतर से रिहा होकर लौटे सौरभ और उनके पिता ने PM को लिखा पत्र, कहा- उम्मीद थी कोई कसर नहीं छोड़ेंगे

नई दिल्ली: कतर ने जिन आठ भारतीय नौसेना के पूर्व कर्मचारियों को मौत की सजा ...