Breaking News

मसूरी की प्रशासनिक एकेडमी के 33 ट्रेनी आइएएस कोरोना पॉजिटिव पाये जाने से हड़कंप

मसूरी की लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासनिक एकेडमी के 33 ट्रेनी आइएएस कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. इसकी पुष्टि एकेडमी के डायरेक्टर डॉ संजीव चौपड़ा ने की है. खबर के सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है. प्रशासन और हेल्थ डिपार्टमेंट ने एकेडमी को पांच कंटेनमेंट जोन में बांटा है. एकेडमी को 48 घंटे के लिए सील करके सैनेटाइज किया जा रहा है.

बताया जाता है शुक्रवार की शाम एकेडमी के 33 ट्रेनी आइएएस के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आई. एकेडमी के मुताबिक 95वें फाउंडेशन कोर्स के लिए सेंट्रल सर्विस के 428 ट्रेनी ऑफिसर कैंपस में हैं. कोरोना संक्रमित मिले ट्रेनी अधिकारियों को कोरेंटाइन कर दिया गया है. अभी 150 लोगों की कोरोना जांच कराई गई. दूसरे ट्रेनी अधिकारियों की भी कोरोना संक्रमण की जांच कराए जाने की खबर है.

उत्तराखंड में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है. स्वास्थ्य विभाग के अनुसार शुक्रवार को 10,994 सैंपल की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई. जबकि, 512 नए संक्रमितों की पुष्टि हुई है. राज्य की राजधानी देहरादून में कोरोना संक्रमण का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है. देहरादून में कुल संक्रमितों की संख्या 70,205 हो चुकी है. संक्रमितों में 64,939 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं.

About Aditya Jaiswal

Check Also

श्रीलंका की जेल से रिहा हुए 5 भारतीय मछुआरे

चेन्नई। श्रीलंका नौसेना द्वारा हिरासत में लिए गए 5 भारतीय मछुआरों को बुधवार को भारत ...