Breaking News

19 साल की लड़की से बर्बरता की हदें पार, हत्या से पहले बदमाशों ने पेचकस से निकाली आंखें

तेलंगाना में एक खौफनाक वारदात सामने आई है। यहां बदमाशों ने 19 साल की लड़की से बर्बरता की सारी हदें पार कर दी। पुलिस को लड़की का शव पानी की एक टंकी से मिला है। शव की हालत देखकर पुलिस के भी होश उड़ गए।

👉गुजरात में चक्रवात बिपरजॉय टकराने की आशंका, NDRF की टीम तैनात

हत्या से पहले बदमाशों ने लड़की की पेचकस से आंखें निकाली, फिर ब्लेड जैसे धारदार हथियार से उसका गला काट दिया। मामले में अभी हत्या की वजह का खुलासा नहीं हुआ है। इस भयावह वारदात से पूरे इलाके ने सनसनी पैदा कर दी है।

19 साल की लड़की से बर्बरता की हदें पार

मिली जानकारी के अनुसार, घटना तेलंगाना के विकाराबाद जिले के कदलापुर गांव की बताई जा रही है। रविवार सुबह ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने पानी की टंकी से एक लड़की का शव बरामद किया। शव देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि मारने से पहले लड़की के साथ बर्बरता की घई। हालांकि पोस्टमार्टम के बाद ही मौत की असली वजह का खुलासा हो पाएगा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़की एक अस्पताल में काम करती थी। शनिवार की रात करीब 11 बजे वह घर से बिना बताए घर से निकली थी, जब उसका कोई सुराग नहीं लगा तो उसके पिता ने तलाश शुरू की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। अगले दिन कुछ ग्रामीणों ने पानी की टंकी में लड़की का शव देखा और पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने शव को बाहर निकाला और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि हत्या के पीछे की सही वजह अभी स्पष्ट नहीं है। मामले की जांच चल रही है।

पुलिस अधिकारी के हवाले से बताया कि प्रारंभिक जांच में गला काटने के अलावा महिला की आंखों, हाथ और पैरों में चोट के गंभीर निशान पाए गए हैं। ऐसा प्रतीत होता है कि पेचकस जैसी चीज से लड़की की आंखों में वार किया गया, फिर ब्लेड जैसे धारदार हथियार से उसका गला रेत दिया गया।

About News Room lko

Check Also

अच्छा प्रशासन ही अयोध्या को प्रसिद्धि दिला रहा है- डॉ हीरालाल

• अवध विश्वविद्यालय में टूरिस्ट गाइड प्रोग्राम के अंतर्गत व्याख्यान का आयोजन अयोध्या। डाॅ राममनोहर ...