अमेरिका के विस्कॉन्सिन स्थित मॉल में गोलीबारी, आठ लोग घायल

अमेरिका के विस्कॉन्सिन स्थित एक मॉल में हुई गोलीबारी में आठ लोग घायल हो गए. अमेरिकी समयानुसार शुक्रवार को इस घटना में आरोपी को फिलहाल खोजा जा रहा है. एफबीआई और मिल्वॉकी काउंटी पुलिस कार्यालय ने ट्वीट किया कि उनके अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं.

वाउतोसा पुलिस विभाग ने एक बयान में कहा कि जब मौके पर आपातकालीन कर्मी पहुंचे तो हमलावर घटनास्थल पर नहीं था. पुलिस ने कहा कि घायलों में सात वयस्क और एक किशोर शामिल है, जिन्हें अस्पताल ले जाया गया. बताया गया कि किसी भी घायल को गंभीर रूप से चोट नहीं आई है.

Loading...

पुलिस ने शूटर की पहचान 20 या 30 की उम्र के बीच के श्वेत पुरुष के रूप में की. सोशल मीडिया पर चल रहे वीडियो के अनुसार मॉल के कई वर्कर्स ने इमारत के अंदर ही छिपे थे. दुकानदार जिल वोले ने एक स्थानीय समाचार स्टेशन को बताया कि वह अपनी 79 वर्षीय मां के साथ उस समय अंदर था जब फायरिंग शुरू हुई.

मॉल के ऑपरेटर ब्रुकफील्ड प्रॉपर्टीज ने एक बयान में कहा कि वे इस बात से निराश और नाराज हैं कि वहां के दुकानदार और मौके पर मौजूद ग्राहक इस हिंसक घटना का शिकार बने. उन्होंने कहा कि हम वाउतोसा पुलिस विभाग में अपने सहयोगियों के लिए आभारी हैं और उनकी जांच आगे बढऩे के साथ हम उनका सहयोग कर रहे हैं.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

भारतीय अमेरिकी गीतांजलि राव बनी TIME की पहली ‘ किड ऑफ द ईयर ‘

TIME मैगज़ीन के इतिहास में पहली बार एक 15 वर्षीय भारतीय-अमेरिकी अपने “आश्चर्यजनक कार्य” के ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *