Breaking News

‘एनिमल’ का यह सीन बर्दाश्त नहीं कर सके थे सनी देओल, उठकर जाना पड़ा बाहर

रणबीर कपूर, बॉबी देओल, अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना अभिनीत ‘एनिमल’ ने बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के झंडे गाड़ दिए हैं। रिलीज होने के बाद से ही यह फिल्म किसी न किसी वजह से लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। टिकट खिड़की पर शानदार कमाई के बाद यह ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर घोषित हो चुकी है। ‘पठान’, ‘जवान’ और ‘गदर 2’ की तर्ज पर यह इस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक साबित हुई है। फिल्म में बॉबी को उनके किरदार के लिए बहुत तारीफ मिल रही हैं। बिना किसी डायलॉग के भी वे लोगों के दिल जीतने में कामयाब रहे हैं। फिल्म को उनके भाई सनी देओल ने भी पसंद किया है।

उन्होंने हाल ही में एक बातचीत में फिल्म पर प्रतिक्रिया देते हुए सनी ने कहा कि यह एक अच्छी फिल्म है और लोग इसे पसंद कर रहे हैं। हालांकि, उन्होंने खुलासा किया कि फिल्म में कुछ ऐसे अंश थे, जो उन्हें पसंद नहीं आए। उन्होंने बताया कि उन्हें अपनी फिल्मों में भी कई चीजें पसंद नहीं आती हैं।

इस बातचीत के दौरान सनी ने बताया कि फिल्म में एक सीन था, जिसकी वजह से वे थिएटर से बाहर चले गए थे। यह वह दृश्य था जहां बॉबी के किरदार को मारा जा रहा था। इस सीन को सनी बर्दाश्त ही नहीं कर सके और उठकर बाहर चले गए। आगे उन्होंने बॉबी को अब मिल रही सफलता पर खुशी जताई।

सनी के लिए भी यह साल काफी शानदार रहा है। 2023 में आई उनकी फिल्म ‘गदर 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ प्रदर्शन किया था। अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी यह फिल्म 500 करोड़ के क्लब में शामिल होने में कामयाब रही थी। फिल्म में अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा और मनीष वाधवा भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे।

अभिनेता के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वे जल्द ही ‘लाहौर 1947’ में नजर आने वाले हैं। इसका निर्देशन राजकुमार संतोषी कर रहे हैं। इससे पहले दोनों ‘घायल’, ‘घातक’ और ‘दामिनी’ जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। इसका निर्माण आमिर खान कर रहे हैं।

About News Desk (P)

Check Also

फीचर्स लैब में दिखेगा जोया का जलवा, फौजिया-रोशन सेठी के साथ मेंटर के रूप में आएंगी नजर

1497 फिचर्स लैब में मेंटर्स के रूप में जोया अख्तर (द आर्चीज), फौजिया मिर्जा (क्वीन ...