Breaking News

सनी लियोन की स्प्लिट्सविला फाइव के होस्ट के रूप में वापसी

मुंबई (अनिल बेदाग)। अभिनेत्री सनी लियोन (Sunny Leone) उन मशहूर हस्तियों में से एक हैं जो टेलीविजन के साथ-साथ फिल्म उद्योग में भी अपने लिए जगह बनाने में सफल रही हैं। जबकि दर्शक उन्हें ऑन-स्क्रीन पसंद करते हैं। वह सबसे प्रसिद्ध भारतीय डेटिंग शो, ‘स्प्लिट्सविला’ में एक होस्ट के रूप में लोकप्रिय हो गई हैं। अब, अभिनेत्री शो के नए सीज़न की होस्ट के रूप में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसे अस्थायी रूप से ‘स्प्लिट्सविला एक्स5’ नाम दिया गया है।

सनी लियोन की स्प्लिट्सविला फाइव के होस्ट के रूप में वापसी

सनी, जिन्होंने सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो ‘बिग बॉस’ के कई सीज़न में भाग लिया है और अतिथि के रूप में दिखाई दी हैं, निश्चित रूप से ‘स्प्लिट्सविला एक्स5’ में कुछ आकर्षण, लालित्य और ओम्फ फैक्टर लाएँगी। इसके पहले अर्जुन बिजलानी, निखिल चिनप्पा और रणविजय सिंह के रूप में इस शो को ऐसे अभिनेताओं द्वारा सह-होस्ट किया गया था।

‘ड्रग्स पार्टियों के नाम पर बॉलीवुड को किया जा रहा है बदनाम’, इमरान हाशमी के इस बयान से मची हलचल

अन्य रियलिटी शो होस्टों के विपरीत, सनी को प्रतियोगियों के साथ शांत, संयमित और मैत्रीपूर्ण व्यवहार करते देखा गया है। दर्शकों ने अक्सर उन्हें अपने सह-मेजबानों के साथ एक अद्भुत बंधन साझा करते हुए भी देखा है। निखिल चिनप्पा ने सनी के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए बताया कि अभिनेत्री कैसे “सुपर प्रोफेशनल” हैं और नकली नहीं हैं। उन्होंने बताया कि कैसे सनी सेट पर दो मिनट लेट होने पर भी लोगों से माफी मांगती हैं।

सनी लियोन की स्प्लिट्सविला फाइव के होस्ट के रूप में वापसी

जहां पिछले सीज़न में अर्जुन बिजलानी ने शो की मेजबानी की थी, वहीं तनुज विरवानी को आगामी सीज़न में सनी लियोन के साथ रियलिटी शो की सह-मेजबानी के लिए संपर्क किया गया है। यह देखना रोमांचक होगा कि तनुज और सनी की जोड़ी शो, प्रतियोगियों और दर्शकों के लिए कैसा काम करेगा।

About Samar Saleel

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...