Breaking News

Sunrisers : कोलकाता को हरा, पहुंचा फाइनल में

आईपीएल 2018 के दूसरे क्वालीफायर में Sunrisers सनराइजर्स हैदराबाद ने शुक्रवार को राशिद खान की घातक गेंदबाजी (19/3) की मदद से कोलकाता नाइटराइडर्स को 13 रनों से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। हैदराबाद के 174/7 के जवाब में कोलकाता 9 विकेट पर 161 रन ही बना पाई। सनराइजर्स का 27 मई को होने वाले फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स से मुकाबला होगा।

Sunrisers : राशिद की घातक गेंदबाज़ी ने कोलकाता को समेटा

Sunrisers सनराइजर्स के खिलाफ लक्ष्य का पीछा करने उतरे केकेआर को सुनील नरेन ने अच्छी शुरुआत दिलाई। वे 13 गेंदों में 4 चौकों और 1 छक्के की मदद से 26 रन बनाकर सिद्धार्थ कौल के शिकार बने। नरेन के आउट होने के बाद लिन के साथ राणा तेज गति से रन बना रहे थे। राणा एक जोखिमभरा दूसरा रन चुराने के प्रयास में रन आउट हुए। उन्होंने शाकिब की गेंद को डीप मिडविकेट की तरफ खेला और दूसरा रन चुराने के प्रयास में राशिद खान के थ्रो पर22 रन पर आउट हुए।

शाकिब ने केकेआर को करारा झटका दिया जब दिनेश कार्तिक (8) उनकी गेंद को स्टंप्स पर खेल बैठे। उसके बाद क्रिस लिन राशिद खान की गेंद को स्वीप करने के चक्कर में एलबीडब्ल्यू हुए। उन्होंने 48 रन बनाए। रसेल मात्र 3 रन बनाकर राशिद की गेंद पर स्लिप में धवन को कैच थमा बैठे। शुभमन गिल ने 30 रन बनाए। कार्लोस ब्रैथवेट ने अंतिम ओवर में दो विकेट झटके।

Loading...

राशिद खान ने घातक गेंदबाजी कर 19 रनों पर 3 विकेट झटके।

कोलकाता नाइटराइडर्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। साहा जब 5 रनों पर थे तब शिवम मावी की गेंद को वे हवा में खेले बैठे, लेकिन विकेटकीपर कार्तिक ने उनका कैच छोड़ दिया। धवन (34) ने कुलदीप यादव की गेंद को स्वीप करने का प्रयास किया, वे चूके और एलबीडब्ल्यू हो गए। विलियम्सन जबर्दस्त फॉर्म में चल रहे थे, लेकिन इस महत्वपूर्ण मैच में वे बड़ा स्कोर नहीं बना पाए। राशिद खान ने तूफानी बल्लेबाजी कर 10 गेंदों में 2 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 34 रन बनाये।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

हिंदुस्तान के विरूद्ध तीन मैचों की टी-20 सीरीज में वेस्टइंडीज ने की 1-1 से बराबरी

वेस्टइंडीज (West Indies) की टीम ने हिंदुस्तान के विरूद्ध तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *