Breaking News

पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर की शराब माफियाओं पर बड़ी कार्यवाही, 10 करोड़ से ऊपर की अवैध शराब बरामद

प्रतापगढ़। नवागत पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर के आने के बाद कुंभकर्णी नींद में सो रहा पुलिस महकमा अब नींद से जागा है।बेहद सख्त एवं कुशल अफसरों मे से एक माने जाने वाले आईपीएस आकाश तोमर ने बेहद अवैध शराब माफियाओं के ख़िलाफ़ बेहद सख्त रुख अपनाते हुए जबरदस्त कार्यवाही की है।

एसपी तोमर के निर्देशन मे पुलिस ने कुंडा सर्किल के थाना हथिगवां मे अवैध शराब माफियाओं के ठिकाने पर छापामार कार्यवाही करते हुए शराब बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। जहाँ से ड्रमो में भरा करीब 50 हजार ली शुद्ध अल्कोहल,लाखों की संख्या मे बारकोड,खाली बोतलें,बोतलों को भरने के उपकरण सहित भारी मात्रा में अन्य सामान बरामद किया है, जिसकी अनुमानित कीमत 10 करोड़ से भी अधिक की आंकी गई है।

पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने जानकारी देते हुए बताया कि शराब के भरे हुए ड्रम जमीन के अंदर दबा कर रखे गए थे जिनको जेसीबी की मदद से खुदवाकर निकलवाया गया है। ये अवैध शराब करीब 10 बीघा के क्षेत्र मे छिपा कर रखी गई थी। हमें और भी बरामदगी हो सकती है कार्यवाही लगातार चल रही है।

हमनें शराब माफ़िया गुड्डू सिंह, सुधाकर सिंह एवं इनके अन्य साथी जिनकी संख्या 30 से भी ज्यादा है के ख़िलाफ़ एफआईआर पंजीकृत की गई है एवं जल्द ही इनकी गिरफ्तारी की जायेगी।

रिपोर्ट-अनुज प्रताप सिंह

About Samar Saleel

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...