Breaking News

अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना के साथ अपनी वेकेशन की तस्वीर शेयर कर पत्नी को किया बर्थडे विश

बॉलीवुड एक्ट्रेस और खिलाड़ी कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना  आज 29 दिसंबर को अपना 48वा जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. और इनके जन्मदिन की ग्रैंड शुरुआत पति अक्षय कुमार  के प्यारे मैसेज से हुई .

इस खूबसूरत पोस्ट में अक्षय ने ट्विंकल  के साथ अपनी वेकेशन की तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में दोनों मालदीव में समुंद्र किनारे नेट के झूले पर आराम फरमाते नजर आ रहे हैं. दोनों ने चेहरे पर सनग्लासेज लगाए हुए है, और साथ ही ब्लू कलर के कपड़े पहने ट्विनिंग भी कर रहे हैं.

इस पोस्ट के साथ अपनी टीना के लिए अक्षय ने एक प्यारा सा कैप्शन भी शेयर किया है. अक्षय ने लिखा, “अगर तुम्हारा साथ मुझे मिल जाए तो में समंद्र को अपने कदमों में ले जाना भी मेरे लिए आसान होगा… जन्मदिन मुबारक हो टीना.”

अपने पति की इस प्यारी सी पोस्ट पर ट्विंकल ने भी खूब प्यार लुटाया. इस पोस्ट पर ट्विंकल ने हार्ट के इमोजी शेयर कर अपने दिल की बात कह डाली. जैसा की सब जानते ही है की अपनी बीवी को खिलाड़ी कुमार प्यार से टीना बुलाते हैं.

ट्विंकल की इस बचपन की तस्वीर को देख फैंस इस फोटो पर जमकर प्यार बरसा रहें हैं. इस फोटो के साथ ट्विंकल ने एक लंबा सा कैप्शन भी लिखा है, जिसमें उन्होंने लिखा कि -उन्होंने हमेशा कहा कि मैं उनके लिए अब तक का सबसे अच्छा तोहफा थी.

About News Room lko

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...