Breaking News

मैट लिपस्टिक से मेकअप को दे टच-अप लेकिन इसे लगाते समय इन चीजों का रखें ध्यान

अक्सर जिन लड़कियों को मेकअप का शौक होता  है, उनके बैग में कम से कम एक लिक्विड लिपस्टिक जरूर मिल जाएगी। अन्य लिपस्टिक की अपेक्षा ये ज्यादा समय तक टिकती है और इसका कलर भी काफी इन्टेस होता है। इसका एक कोट ही आपके लिप्स को बेहद खूबसूरत कलर देता है। अगर आप भी लिक्विड लिपस्टिक की शौकीन हैं तो इन बातों को जरूर फॉलो करें…

लिक्विड लिपस्टिक या मैट लिपस्टिक में एक अच्छा टच-अप या बेस पाने के लिए, परफेक्ट दिखने के लिए लिक्विड लिपस्टिक लगाने से पहले और इसके दौरान आपको कुछ चीजें करनी होंगी।

अपने होठों पर तरल या मैट लिपस्टिक लगाने से पहले हमेशा अपने होंठों को एक्सफोलिएट करें। क्योंकि लिक्विड लिपस्टिक होंठों को लगाने के बाद महीन रेखाओं में बस जाती है। इस वजह से, आपके होंठ उप लिपस्टिक की चिकनी परिष्करण नहीं आते हैं। इसलिए इसे एक अच्छा आधार और स्पर्श देने के लिए अपनी लिपस्टिक को एक्सफोलिएट करना महत्वपूर्ण है।

आप हफ्ते में 2-3 बार इस लिप स्क्रब से अपने होठों को धीरे से स्क्रब कर सकती हैं। यह न केवल मृत त्वचा को हटा देगा बल्कि शुष्क होंठों से छुटकारा पाने और रक्त परिसंचरण को बढ़ावा देने में भी मदद करेगा। जिससे आपके होंठ प्राकृतिक रूप से सुंदर दिखेंगे और लिपस्टिक आपके होंठों पर अधिक समय तक टिकेगी।

About News Room lko

Check Also

तो इन लोगों को सबसे ज्यादा काटते हैं मच्छर, बदबू और गर्मी हैं मच्छरो को अट्रैक्ट करने की असली वजह

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बारिश का मौसम चल रहा हैं। इस सीजन ...