Breaking News

सुपरस्टार रजनीकांत हुए स्वस्थ, अस्पताल से मिली छुट्टी, ब्लड प्रेशर की शिकायत के बाद हुए थे भर्ती

हैदराबाद। सुपरस्टार रजनीकांत को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. हैदराबाद के अपोलो अस्पताल ने कहा कि उनके स्वास्थ्य में सुधार को देखते हुए आज रविवार 27 दिसम्बर को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया. उनका बल्ड प्रेशर स्थिर है और वह काफी बेहतर महसूस कर रहे हैं.

25 दिसंबर को अस्पताल में भर्ती हुए थे

ब्लड प्रेशर की परेशानी के चलते उन्हें 25 दिसंबर को हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था. रजनीकांत पिछले 10 दिनों से हैराबाद में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. शूटिंग के सेट पर मौजूद दो लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. जिसके बाद 22 दिसंबर को रजनीकांत ने भी अपना कोरोना टेस्ट कराया था. हालांकि उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई. इसके बाद से रजनीकांत आइसोलेशन में हैं. हालांकि उनमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं पाए गए हैं.

डिस्चार्ज किए जाने से पहले आज ही अपोलो अस्पताल की ओर से बताया गया था कि रजनीकांत की मेडिकल जांच रिपोर्ट में कुछ भी चिंताजनक नहीं है और ब्लड प्रेशर में उतार-चढ़ाव होने के संबंध में उनका इलाज चल रहा है.

डॉक्टरों की एक टीम रविवार को उनकी स्थिति का आकलन करेगी और अस्पताल से छुट्टी देने के संबंध में फैसला लेगी.

अस्पताल ने 70 वर्षीय अभिनेता के स्वास्थ्य से जुड़े एक मेडिकल बुलेटिन में बताया, सभी जांच रिपोर्ट आ चुकी हैं और इनमें कोई चिंताजनक बात सामने नहीं आई है.

राजनीति में रजनीकांत की एंट्री

आपको बता दें कि बॉलीवुड और टॉलीवुड में शानदार मुकाम हासिल कर चुके सुपरस्टार रजनीकांत अब बहुत जल्द राजनीति में कदम रखने जा रहे हैं. उन्होंने एक ट्वीट के जरिए बताया कि वह 31 दिसंबर को अपनी राजनीतिक पार्टी का ऐलान करने वाले हैं.

About Ankit Singh

Check Also

सलमान खान के घर पर फायरिंग से लेकर दोनों आरोपी की गिरफ्तार तक, जानें अब तक क्या-क्या हुआ?

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान बीते दिनों से चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, रविवार सुबह ...