Breaking News

सुपरस्टार रजनीकांत को इस अवॉर्ड से किया जाएगा सम्मानित

हाल ही में 50वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव Iffi ने भारत में रविवार को डेब्यू प्रतियोगिता (निर्देशन) के भाग की सूची के बारे में बताया था। वहीं अब खबरें के मुताबिक ये बात सामने आई है कि सुपरस्टार रजनीकांत को आइकॉन ऑफ दि गोल्डन जुबली आईएफएफआई 2019 से सम्मानित किया जाएगा।

इस बात सकी जानकारी खुद सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी है। उन्होंने अपने बयान में कहा है ‘वेटेरन एक्टर रजनीकांत को गोवा में होने जा रहे 50वें भारतीय अन्तराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में ‘आइकॉन ऑफ दि गोल्डन जुबली आईएफएफ आई 2019’ अवॉर्ड दिया जाएगा।

वहीं इससे पहले भी फिल्में जैसे कि ‘चलती का नाम गाड़ी’, ‘पड़ोसन’ और ‘अंदाज अपना अपना’ उन फिल्मों में से है जिन्हें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (IFFI) के आगामी संस्करण के ओपेन एयर स्क्रीनिंग सेगमेंट के लिए निर्धारित किया गया है।

50वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में बिग बी की सात से आठ फिल्में को होगा प्रदर्शन
बता दें जो भी फिल्म जीतेगी उसे सिल्वर पीकॉक स्टेच्यू, एक सर्टिफिकेट और दस लाख रुपये दिए जाएंगे। इस महोत्सव का आयोजन 20-28 नवंबर को गोवा में किया जाएगा। इस महोत्सव में 250 फिल्मों का प्रीमियर होगा। वहीं इस दादा साहब फाल्के पुरस्कार विजेता अमिताभ बच्चन की सात से आठ फिल्में भी महोत्सव में प्रदर्शित की जाएंगी।

About Aditya Jaiswal

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...