Breaking News

इमरान खान के समर्थकों ने सेना के खिलाफ किया ऐसा , बिगड़ सकते हालात

पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद उनके समर्थकों ने सेना के खिलाफ विद्रोह छेड़ दिया है। गिरफ्तारी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए कई प्रदर्शनकारी पाकिस्तान सेना के एक कमांडर के घर में घुस गए हैं।

बता दें कि इमरान खान को मंगलवार को अर्धसैनिक बलों ने उस वक्त गिरफ्तार कर लिया, जब वह भ्रष्टाचार के एक मामले में सुनवाई के लिए इस्लामाबाद उच्च न्यायालय में मौजूद थे। इससे एक दिन पहले ही खान ने देश की सेना पर कथित तौर पर उनकी हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया था।

वीडियो में दिख रहे लोगों ने भी अपने चेहरे को आंशिक रूप से ढका हुआ है। वे गेट तोड़कर अंदर घुसते दिखाई दे रहे हैं। परिसर में सेना की वर्दी में भी लोग दिख रहे हैं। इमरान की गिरफ्तारी को लेकर पूरे पाकिस्तान में विरोध हो रहे हैं। खैबर पख्तूनख्वा के पीटीआई कार्यकर्ता इमरान की गिरफ्तारी के खिलाफ प्रांतीय पार्टी अध्यक्ष डॉक्टर मुहम्मद इकबाल के नेतृत्व में लक्की मरवत जिले की सड़कों पर जमा हुए। पीटीआई समर्थकों ने टायर जलाकर सिंधु राजमार्ग को बंद कर दिया।

इमरान की गिरफ्तारी से भड़के उनके समर्थक दिन में लाहौर कैंट के पास इकट्ठा होना शुरू हो गए थे। इसके बाद भारी संख्या में प्रदर्शनकारी लाहौर कैंट में स्थित कोर कमांडर हाउस में घुस गए हैं। उन्होंने वहां लगे बैरिकेड्स भी तोड़ दिए। डॉन की रिपोर्ट के मुताबिक, लाहौर के छावनी क्षेत्र में एक सैन्य अधिकारी के आवास में पीटीआई समर्थकों के घुसने की खबरें हैं।

पत्रकार मुर्तजा अली शाह ने एक ट्वीट कर कहा, “पीटीआई समर्थक लाहौर कैंट में सैन्य अधिकारी के घर में घुस गए।” सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि बड़ी तादात में प्रदर्शनकारी एकजुट हुए हैं।

About News Room lko

Check Also

पूर्व पीएम इमरान खान को दोहरा झटका, भड़काऊ बयान पर कोर्ट ने फटकारा; रक्षा मंत्री ने भी साधा निशाना

पाकिस्तान की जेल में बंद पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की मुश्किलें खत्म होने का नाम ...