Breaking News

हैण्डराइटिंग प्रतियोगिता में सीएमएस के 7 छात्रों को गोल्ड मेडल

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल (सीएमएस) अलीगंज (द्वितीय कैम्पस) के 7 छात्रों ने हैण्डराइटिंग प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल अर्जित कर विद्यालय का नाम गौरवान्वित किया है। गोल्ड मेडल जीतने वाले इन सात छात्रों में रेजल खान, मोहम्मद यूसुफ खुर्शीद, आदविक सिंह, इशांक बाजपेयी, मोहम्मद यासीन, जेन एवं नाद्या शर्मा शामिल हैं।

👉एकेटीयू टीम ने नवाचार और उद्यमिता के लिए गुजरात में बनी नीतियों योजनाओं को समझा

यह प्रतियोगिता विज नेशनल स्पेल बी के तत्वावधान में आयोजित ‘लिटिल हैण्ड्स कान्टेस्ट’ के अन्तर्गत आयोजित हुई। अलीगंज (द्वितीय कैम्पस) के इन छात्रा ने सुन्दर लिखावट, स्पष्टता एवं उत्कृष्टता का प्रमाण अपनी लेखन प्रतिभा द्वारा दिया। आयोजकों ने विद्यालय के इन प्रतिभाशाली छात्रों की सुन्दर लिखावट की भूरि-भूरि प्रशंसा करते हुए प्रशस्ति पत्र व आकर्षक पुरस्कारों से पुरष्कृत कर सम्मानित किया। सीएमएस संस्थापक डा जगदीश गांधी इन सभी प्रतिभाशाली छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना की है।

सीएमएस CMS

सीएमएस (CMS) अपने छात्रों को भौतिक, सामाजिक व आध्यात्मिक शिक्षा उपलब्ध कराने के साथ ही सांस्कृतिक व साहित्यिक क्षेत्रों में भी छात्रों का रुझान विकसित करता है तथापि उनकी क्षमता को पहचानकर उन्हें प्रोत्साहित करता है। इसके लिए छात्रों को विद्यालय में अलग से विशेष प्रशिक्षण भी दिया जाता है। सीएमएस का लक्ष्य बच्चों को वर्ल्ड लीडर के रूप में तैयार करने वाली शिक्षा उपलब्ध कराना है। ताकि वे कल के विश्वव्यापी समाज का नेतृत्व अपने विकसित मानवीय दृष्टिकोण से कर सके।

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...