Breaking News

सुशांत सिंह की दिल बेचारा के ट्रेलर ने बनाया ये रिकॉर्ड

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ एक के बाद एक नए रिकॉर्ड बना रही है. फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर फैंस बहुत प्यार दे रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर ने 24 घंटों में सबसे ज्यादा देखे जाना वाला ट्रेलर बन गया है.

खास बात ये है कि सुशांत की इस फिल्म के ट्रेलर ने सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड की फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया है.

सुशांत की फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर सबसे ज्यादा लाइक किए जाना वाला ट्रेलर बन गया है. फिल्म के ट्रेलर ने मार्वल स्टूडियोज की ‘एवेंजर्स एंडगेम’ के ट्रेलर को भी पीछे छोड़ दिया है. जहां एंडगेम के ट्रेलर को अब तक 3.2 मिलियन लाइक्स मिले हैं.

जबकि दिल बेचारा के ट्रेलर को 7.2 मिलियन लाइक्स मिल चुके हैं. किसी भी फिल्म के ट्रेलर को इतने लाइक्स मिलना अपने आप में एक रिकॉर्ड है. वहीं अगल व्यूज की बात करें तो फिल्म के ट्रेलर को अब तक 41 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

सुशांत की फिल्म दिल बेचारा को जहां रिलीज के 24 घंटों में करीब 7 मिलियन लाइक्स मिले हैं, वहीं सुपरस्टार ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ के ट्रेलर को रिलीज के बाद अब तक कुल 1.4 मिलियन लाइक्स ही मिले हैं. वहीं, आलिया भट्ट की फिल्म राजी की बात करें तो उनकी फिल्म के ट्रेलर को अभी तक कुल 3 लाख से कुछ ज्यादा लाइक्स ही मिले हैं.

साला अली खान की हालिया रिलीज ‘लव आजकल’ के ट्रेलर को अभी तक 6 लाख लाइक्स ही मिले हैं. वहीं, वरुण धवन और श्रद्धा कपूर स्टारर ‘स्ट्रीट डांसर 3 डी’ के ट्रेलर को करीब 9 लाख लाइक्स मिले हैं.

About Aditya Jaiswal

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...