Breaking News

चिरईगांव में निर्मित पीएचसी केंद्र से होगा लाभ-सुशील सिंह

चन्दौली। जनपद के सैयदराजा विधायक सुशील सिंह ने बुधवार को चिरईगांव में पीएचसी केंद्र का फीता काटकर उद्घाटन किया।इससे कर्मनाशा नदी के किनारे बसे दर्जनों गांवों को स्वास्थ्य सुविधा का लाभ मिलने लगेगा।विधायक ने 25 जनवरी 2020 को पीएचसी केंद्र का शिलान्यास किया था।

चिरईगांव में अस्पताल न होने से ग्रामीणों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था।इसके लिए ग्रामीणों ने सैयदराजा विधायक सुशील सिंह से गांव में पीएचसी केंद्र खोलने का मांग किया था।

विधायक सुशील सिंह ने कहा कि अस्पताल के निर्माण से चिरईगांव से सटे दर्जनों गांवों को इसका लाभ मिलेगा।स्वास्थ्य सुविधाओं को मुकम्मल करने के लिए सरकार तेजी से कार्य कर रही है।भाजपा जिसका शिलान्यास करती है उसका उद्घाटन भी करने का काम करती है।

गांव में विकास करना हमारी प्राथमिकता है।जनसमस्याओं को दूर करने के लिए मेरा सदैव संघर्ष होता रहेगा।गांवो के विकास से ही प्रदेश व देश का विकास सम्भव है।इस मौके पर सीएमओ वीके द्विवेदी, महेंद्र सिंह, ड़ा0 शैलेश सिंह, अलख राय, मृत्युंजय सिंह नागवंशी, मोती मौर्य, संतविलास सिंह, सुमंत सिंह अन्ना, मृत्युंजय सिंह दीपू, रणविजय सिंह, सन्तोष बिन्द, मुन्ना राम, योगेंद्र सिंह, रमाशंकर सिंह आदि रहे।

रिपोर्ट-अमित कुशवाहा

About reporter

Check Also

मुख्य सचिव की बैठक : गोरक्षा, धान खरीद और कोविड टीकाकरण पर की समीक्षा

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। संवेदनशील 31 जिलों में निराश्रित गोवंश संरक्षण, ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *