Breaking News

लापरवाही की शिकायत मिलने पर एसपी ने किया फेरबदल, 41 दरोगा का हुआ ट्रांसफर

चन्दौली। जनपद के पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने बुधवार को कई थाना प्राभारियों के कार्य क्षेत्र बदल दिए। उन्होने में क्राइम कंट्रोल में नाकाम रहे अलीनगर के प्रभारी संतोष कुमार सिंह और सदर कोतवाल अनिल पांडेय से थानेदारी छीन ली।अब संतोष सिंह डायल 112 के प्रभारी की जिम्मेदारी संभालेंगे। जबकि अनिल पांडेय जन शिकायत प्रकोष्ठ में भेजा गया है।

एसपी के तबादले का असर जनपद के वीआईपी थानों में सुमार मुगलसराय कोतवाली के प्रभारी पर भी पड़ा है। मुगलसराय के कोतवाल रहे संजीव मिश्रा को सदर कोतवाली की जिम्मेदारी मिली है। वहीं पुलिस लाइन के जन शिकायत और सोशल मीडिया सेल के प्रभारी बृजेशचंद्र तिवारी को मुगलसराय कोतवाली के प्रभारी के रुप में जिम्मेदारी संभालेंगे।


पुलिस लाइन में तैनात विनय प्रकाश सिंह को अलीनगर की जिम्मेदारी दी है। जब‌कि मुगलसराय कोतवाली में तैनात गंगाधर मौर्य को ताराजीवनपुर चौकी का प्रभारी नियुक्त किया। वहीं चंदासी के नए चौकी प्रभारी के रुप में नीरज सिंह और सुनील मिश्रा को जफरपुर चौकी प्रभारी नियुक्त किया है।

एसपी अंकुर अग्रवाल ने बताया कि जिले में कानून व्यवस्था को चुस्त और दुरुस्त रखने के लिए प्रभारियों को नई जिम्मेदारी दी गई है। फरियादियों के समस्याओं का गुणवत्ता पूर्वक त्वरित निस्तारण और अपराधियों पर सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है।

रिपोर्ट-अमित कुशवाहा

About reporter

Check Also

अवध विवि के प्रो विनोद श्रीवास्तव उत्तर प्रदेश उत्तराखण्ड आर्थिक संघ के महासचिव बने

अयोध्या। डाॅ राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय के अर्थशास्त्र एवं ग्रामीण विकास विभाग के प्रो विनोद ...