Breaking News

टी-सीरीज़ ने फोक गीत को बढ़ावा देने के लिए ‘मिट्टी’ को किया लॉन्च

मुंबई। एशिया के लीडिंग म्यूजिक लेबल, टी-सीरीज़ ने अपनी नई म्यूजिक प्रॉपर्टी, ‘मिट्टी’ के लॉन्च की घोषणा की है जो पंजाब, राजस्थान, हरियाणा और भारत के विभिन्न हिस्सों के फोक म्यूजिक को एक्स्प्लोर करेगा और उन्हें ट्रिब्यूट देगा।

इस नए प्रोजेक्ट की शुरुआत ‘पंजाब के फोक वाइब्स’ के साथ हुई है, जो पंजाबी लोक के लिए एक गीत है, जिसका उद्देश्य आगामी और नवोदित प्रतिभाओं को उनकी उल्लेखनीय संगीत प्रतिभा दिखाने के लिए एक मंच प्रदान करेगा।

टी-सीरीज़ ने फोक गीत को बढ़ावा देने के लिए 'मिट्टी' को किया लॉन्च

‘मिट्टी: फोक वाइब्स ऑफ पंजाब’ आठ लोकप्रिय ट्रैकों को एक्सप्लोर करते हुए प्रस्तुत कर रहा है, “दिन शगना,” “चित्त कुक्कड़,” “मधानिया,” “बाजरे दा सिट्टा,” “कांगी वनवाँ,” “दमा दम मस्त कलंदर,” “बोल मिट्टी देया बावेया,” और “जुगनी” जैसे कुछ खूबसूरत क्लासिक्स को संगीतकार मनन भारद्वाज ने नया टच दिया है। इनमें से प्रत्येक सदाबहार धुन को टी-सीरीज़ स्टेजवर्क्स अकादमी के प्रतिभाशाली छात्रों द्वारा उत्साहपूर्वक गाया गया है।

टी-सीरीज़ ने फोक गीत को बढ़ावा देने के लिए 'मिट्टी' को किया लॉन्च

टी-सीरीज़ के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक भूषण कुमार ने परियोजना के बारे में अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा, “टी-सीरीज़ में, हमने हमेशा संगीत के माध्यम से अपनी सांस्कृतिक विरासत को बढ़ावा देने में विश्वास रखा है।

👉मुरादाबाद दंगे का सच : 43 साल बाद सक्सेना आयोग की रिपोर्ट में हुआ ये बड़ा खुलासा, जानिए कौन है दंगे के लिए जिम्मेदार 

‘मिट्टी’ हमारे लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। यह न केवल मनमोहक लोकगीतों को ट्रिब्यूट देता है बल्कि युवा और महत्वाकांक्षी प्रतिभाओं के लिए एक लॉन्चपैड भी प्रदान करता है।”@अनिल बेदाग

About Samar Saleel

Check Also

KSB Ltd ने साल की पहली तिमाही में दिखी अच्छी प्रगति और स्थिरता  

लखनऊ। पंप और वाल्व के निर्माण में विशेषज्ञता रखने वाली केएसबी लिमिटेड (KSB Ltd) ने ...