Breaking News

T20 विश्व कप 2022 ZIM vs SA: जिम्बाब्वे के कप्तान क्रेग एर्विन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का लिया फैसला

दक्षिण अफ्रीका अपने ICC पुरुष T20 विश्व कप 2022 अभियान की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है क्योंकि वे सोमवार (24 अक्टूबर) को होबार्ट के बेलेरिव ओवल में सुपर 12 के अपने पहले मैच में जिम्बाब्वे से भिड़ेंगे। #T20वर्ल्डकप में आज दक्षिण अफ्रीका और जिम्बाब्वे  के बीच होने वाला यह मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के होबार्ट में खेला जाएगा. ऑस्ट्रेलिया के होबार्ट में होने वाले इस मुकाबले में स्पिनरों का मदद मिल सकती है.

जिम्बाब्वे ने लंबे इंतजार के बाद आखिरकार सुपर 12 में जगह बना ली है और वे अब और भी बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित होंगे, जो गुणवत्ता और अनुभव के मामले में कहीं बेहतर टीमों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं।

क्रेग एर्विन और उनके आदमियों ने पहले ही बयान दे दिया है कि उन्होंने जिस तरह से देर से प्रदर्शन किया है। उन्होंने अपने पिछले 10 T20I मैचों में आठ जीत के साथ टूर्नामेंट में प्रवेश किया है।

होबार्ट की पिच थोड़ी कम गती वाली और धीमी है. बल्लेबाजों को रन बनाने में काफी मुश्कीलों का सामना करना पड़ेगा. ऐसे में यहां 150 का स्कोर औसत माना जाएगा. टॉस जीतकर टीमें पहले गेंदबाजी करना चाहेगी.

दक्षिण अफ्रीका प्लेइंग XI

क्विंटन डी कॉक (डब्ल्यू), टेम्बा बावुमा (सी), रिले रोसौव, एडेन मार्कराम, डेविड मिलर, ट्रिस्टन स्टब्स, वेन पार्नेल, केशव महाराज, कैगिसो रबाडा, एनरिक नॉर्टजे, लुंगी एनगिडी

जिम्बाब्वे प्लेइंग XI

रेजिस चकबवा (डब्ल्यू), क्रेग एर्विन (सी), वेस्ले मधेवेरे, सीन विलियम्स, सिकंदर रजा, मिल्टन शुम्बा, रयान बर्ल, ल्यूक जोंगवे, तेंदई चतरा, रिचर्ड नगारवा, ब्लेसिंग मुजरबानी

About News Room lko

Check Also

RCB के कप्तान ने हार के लिए सिराज एंड कंपनी को ठहराया कसूरवार, हार्दिक ने बुमराह-सूर्या की तारीफ की

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस को लगता है कि उनकी टीम के गेंदबाजी ...