Breaking News

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के राइम्स अब तमिल और मलयालम में

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) और उसके परिवार को हमेशा अपने प्रशंसकों और दर्शकों से बहुत प्यार और समर्थन मिला है। इसे ध्यान में रखते हुए शो के निर्माता और नीला मीडियाटेक के प्रबंध निदेशक सित कुमार मोदी (Asit Kumar Modi) ने अपने TMKOC राइम्स यूट्यूब चैनल परिवार में तमिल और मलयालम यूट्यूब चैनल जोड़े हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के राइम्स अब तमिल और मलयालम में

तमिल और मलयालम राइम्स यूट्यूब चैनल 14 अप्रैल 2024 से लाइव होंगे। TMKOC शो के प्रसिद्ध पात्रों की विशेषता वाले इस एजुकेशनल कंटेंट ने दुनिया भर में बच्चों और परिवारों के बीच अपनी एक खास जगह बना ली है।

मेगा स्टार चिरंजीवी ने “हनु-मन” में तेजा सज्जा के शानदार प्रदर्शन की सराहना की

नर्सरी राइम्स यूट्यूब चैनल लॉन्च करने की श्रृंखला में, नीला मीडियाटेक ने अंग्रेजी राइम्स और हिंदी-बालगीत के साथ शुरुआत की थी और बाद में उन्होंने इसे गुजराती, भोजपुरी, मराठी, पंजाबी, बंगाली में लॉन्च किया और अब तमिल और मलयालम में भी यूट्यूब चैनल लॉन्च कर रहे हैं।

व्यापक रूप से प्रशंसित और पसंदीदा तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) राइम्स यूट्यूब चैनल के बारे में बात करते हुए असित कुमार मोदी ने कहा, हमारे कई नर्सरी राइम्स यूट्यूब चैनलों पर हमें लाखों व्यूज मिले हैं।

इस्राइल-ईरान में जंग के खतरे के बीच अमेरिका ने भूमध्य सागर में तैनात किया युद्धपोत, जानें क्या है अलर्ट

उस प्यार और कृतज्ञता की भावना को ध्यान में रखते हुए हम यहां अपने राइम्स यूट्यूब परिवार, प्रशंसकों और अपने तमिल और मलयालम दर्शकों के लिए उनकी अपनी भाषाओं में दो और अतिरिक्त सुविधाएं लेकर आए हैं। इसके साथ, हमारा लक्ष्य विविध और बहुसांस्कृतिक दर्शकों की जरूरतों को पूरा करना है और अपनी सामग्री के माध्यम से खुशी और शिक्षा का प्रसार करना जारी रखना है।

‘मैं लड़ेगा’ के लिए बॉक्सिंग की तैयारी पर आकाश प्रताप सिंह कहते हैं, ‘संतुलन बनाए रखना कठिन था’

TMKOC राइम्स बच्चों और माता-पिता के बीच घर-घर का पसंदीदा बन गया है। TMKOC राइम्स यूट्यूब चैनल के 8 मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर हैं और सभी चैनलों पर 20 मिलियन व्यूज हैं।

About Samar Saleel

Check Also

बॉबी से लेकर दीवाना तक, ये हैं ऋषि कपूर की दस दमदार फिल्में जिनके किरदार आज भी हैं फैंस को याद

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर आज से तीन साल पहले ठीक आज ही के ...