Breaking News

मेगा स्टार चिरंजीवी ने “हनु-मन” में तेजा सज्जा के शानदार प्रदर्शन की सराहना की

हाल ही में एक कार्यक्रम में, तेलुगु सिनेमा के प्रसिद्ध अभिनेता, मेगा स्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) ने फिल्म “हनु-मन” में उनके उल्लेखनीय प्रदर्शन के लिए तेजा सज्जा (Teja Sajja) की प्रशंसा की। अपने लंबे समय के जुड़ाव को दर्शाते हुए, मेगा स्टार चिरंजीवी ने एक साथ अपनी पहली फिल्म की याद ताजा की, जहां तेजा सज्जा ने लगभग 25 साल पहले एक बाल कलाकार के रूप में अपना करियर शुरू किया था। फ़िल्मी परिवार से न होने के बावजूद, तेजा ने चिरंजीवी के प्रति गहरी प्रशंसा विकसित की और उनकी फिल्मों से प्रेरणा ली।

ईद 2025 होगा सलमान खान की ‘सिकंदर’ के नाम

तेजा की यात्रा के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त करते हुए, मेगा स्टार चिरंजीवी ने कहा, वह एक फिल्मी परिवार से नहीं है, इसलिए उसने मेरे प्रति वह पसंद विकसित की और मेरी फिल्मों से प्रेरणा ली। और अब उसने एक फिल्म ‘हनु-मन’ (Hanu-Mana) की है। मैं बहुत पहले खेलना चाहता था। लेकिन जब उसने ऐसा किया तो मुझे लगा कि मैं संतुष्ट हूं। मैं उसे अलग नहीं देखता, वह मेरी यात्रा का हिस्सा है और अब पूरा भारत आपकी सराहना कर रहा है।

‘मैं लड़ेगा’ के लिए बॉक्सिंग की तैयारी पर आकाश प्रताप सिंह कहते हैं, ‘संतुलन बनाए रखना कठिन था’

दोनों अभिनेताओं के बीच सौहार्द स्पष्ट था क्योंकि मेगा स्टार चिरंजीवी द्वारा तेजा सज्जा की उपलब्धियों का हार्दिक उल्लेख दर्शकों के बीच गूंज उठा। कार्यक्रम में मौजूद तेजा काफी आकर्षक लग रहे थे और आइकन से प्यार और समर्थन मिलने पर वह काफी खुश नजर आ रहे थे। इस हृदयस्पर्शी क्षण ने न केवल गुरु और गुरु के बीच के बंधन को प्रदर्शित किया, बल्कि भारतीय फिल्म उद्योग में तेजा सज्जा की उभरती सितारा शक्ति को भी उजागर किया।

About Samar Saleel

Check Also

स्वास्थ्य समस्याओं के बीच कोर्ट में पेश होंगे हार्वे विंस्टीन, फिर होगा आरोपों से आमना-सामना

कई स्वास्थ्य समस्याओं से जूझने के बावजूद, हॉलीवुड के मशहूर निर्माता हार्वे विंस्टीन के आज ...