Breaking News

Apple Watch Series 8 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस पर डाले एक नजर, देखिए यहाँ

Apple आज नए iPhone 14-सीरीज के साथ स्मार्टवॉच की अपनी नई रेंज लॉन्च करने के लिए तैयार है।लेकिन अभी से ही इस सीरीज को लेकर खबरें आना शुरू हो गई हैं।

Apple Watch सीरीज 8 में ‘एक्टिविटी ट्रैकिंग और फास्ट चिप्स के लिए मुख्य अपडेट’ उपलब्ध कराया जाएगा। स्मार्टवॉच में एक बड़ा 47 मिमी केस, एक बड़ी बैटरी, एक मजबूत फ्लैट डिस्प्ले जो टूटेगा नहीं, और एक टाइटेनियम बॉडी को शामिल करने का अनुमान है। घड़ी में फ्लैट डिस्प्ले और 7 प्रतिशत बड़ा डिस्प्ले होने की अफवाह है।  स्मार्टवॉच के कीमत और फीचर्स पर।

ब्लूमबर्ग के मार्क गुरमन के अनुसार, सीरीज 8 में एक्टिविटी ट्रैकिंग के लिए प्रमुख अपडेट भी शामिल होंगे, हालांकि अभी तक जो बदलने की उम्मीद है, उस पर बहुत अधिक डेटा नहीं है। Apple वॉच सीरीज़ 8 मिडनाइट, स्टारलाईट, रेड और सिल्वर सहित कई कलर ऑप्शन में उपलब्ध हो सकती है.Apple Watch सीरीज 8 को इस वर्ष लॉन्च किया जाना है और Apple लवर्स को इसका बेसब्री से इंतजार है।

ऐप्पल वॉच सीरीज़ 8 मॉडल में से एक में एक बड़ा डिस्प्ले (1.901-इंच के बजाय 1.99-इंच तिरछे) होने की उम्मीद है। इसका मतलब यह हो सकता है कि हम इस साल 47mm वैरिएंट देख सकते हैं।  Watch सीरीज 8 में कई बड़े अपडेट आएंगे जिनमें से एक एक्टिविटी ट्रैकिंग होगा।

About News Room lko

Check Also

मिमी चक्रवर्ती की मौजूदगी में कोलकाता के पहले 4D एनामॉर्फिक डिस्प्ले ‘JOY KKR 4D फैन-टेसी’ का किया अनावरण

RSH Global के तत्वावधान में भारत के पर्सनल केयर ब्रांड जॉय पर्सनल केयर (JOY Personal ...