Breaking News

Shah Rukh Khan ने 26/11 के पीड़ित परिवारों की महिलाओं के साथ ऐसा किया काम, वायरल हुआ वीडियो

मुंबई आतंकी हमले की भयावहता को कोई भी भारतीय कभी नहीं भूल पाएगा। कल शाम, शहीदों और पीड़ितों के परिवारों को श्रद्धांजलि के रूप में, गेटवे ऑफ इंडिया पर ग्लोबल पीस ऑनर्स नामक एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था।

जिसमें बड़े-बड़े सितारे पहुंचे थे।

ग्लोबल पीस ऑनर्स कार्यक्रम में शाहरुख खान, शुभमन गिल, एमसी स्टेन, रूपाली गांगुली और अन्य कई सेलेब्स ने इसमें भाग लिया। अब शाहरुख खान का पीड़ितों के परिवार वालों के साथ एक वीडियो वायरल हो रहा है। शाहरुख खान अपने प्रशंसकों के बीच अपनी शालीनता और दयालुता के लिए जाने जाते हैं। 26/11 के शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए ग्लोबल पीस ऑनर्स में शाहरुख खान एक सज्जन व्यक्ति थे और उन्होंने अपने साहसी रवैये और विनम्रता से दिल जीत लिया।

शाहरुख खान ने पीड़ितों के परिवार के सदस्यों का आदरपूर्वक स्वागत किया और उनसे बातचीत की। उन्होंने उन बच्चों को भी आशीर्वाद दिया जिन्होंने मुंबई के क्रूर आतंकवादी हमले में अपने प्रियजनों को खो दिया था। शाहरुख खान का वीडियो वायरल हो रहा है और सुर्खियां बटोर रहा है।

शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह दिलों पर राज करने वाले सुपरस्टार हैं और उन्होंने साल की दो सबसे बड़ी हिट फिल्में दी हैं, ‘पठान’ और ‘जवान’। वह राजकुमार हिरानी की सोशल कॉमेडी-ड्रामा फिल्म डंकी से सभी का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म में तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर भी शामिल हैं। डंकी 22 दिसंबर 2023 को रिलीज़ होने वाली है। यह प्रभास, श्रुति हासन स्टारर सालार से टकराने वाली है। दोनों फिल्में ऑनलाइन बड़े पैमाने पर चर्चा का आनंद ले रही हैं और सबसे अधिक प्रतीक्षित फिल्मों में से दो हैं।

About News Desk (P)

Check Also

अभिनेत्री अरुषि निशंक ने ‘हिट और फिट’ रहने के लिए लोगों को प्रेरित किया

मुंबई। अभिनेत्री आरुषि निशंक (Aarushi Nishank) ने अपनी प्राथमिकताएं तय कर ली हैं। प्राथमिकता की ...