Breaking News

तनीषा मुखर्जी ने अपने जिव परफॉर्मेंस से मचाया धमाल

वे कहते हैं कि अगर कोई कुछ भी करने का निश्चय कर ले तो उनके लिए वास्तव में कुछ भी अशक्य नहीं है। खैर, तनीषा मुखर्जी इस समय इसका सबसे हॉट उदाहरण हैं। हिंदी फिल्म उद्योग की अभिनेत्री के रूप में, इस तथ्य में कोई संदेह नहीं है कि प्रशंसकों को झलक दिखला जा में उनसे बहुत उम्मीदें थीं।

हालांकि, चौंका देने वाली बात यह है कि शो के पहले दिन से ही वह वास्तव में सही तरीके से सभी को आश्चर्यचकित करके उनकी उम्मीदों से भी आगे निकल गई। अब तक, उनके सभी प्रदर्शन को जबरदस्त सराहना मिली है और अब, अभिनेत्री के लिए अपने जिव प्रदर्शन से लोगों का दिल जीतने का समय आ गया है।

👉राम लला का भव्य सिंह द्वार बनकर तैयार, सीढ़ियां चढ़कर श्रद्धालु सिंहद्वार से कर सकेंगे प्रवेश

जिव एक ऊर्जावान और उत्साहित नृत्य शैली है जहां आपके साथी के साथ समन्वय बेहद महत्वपूर्ण है, इसमें कोई संदेह नहीं है कि इस बार कठिनाई का स्तर अपने चरम पर था। हालाँकि, राख से फ़ीनिक्स की तरह उभरते हुए, तनीषा ने इस बार भी कामयाबी हासिल की। हालाँकि इस बार उन्होंने शो में अपने प्रोफेशनल जिव एक्ट से जलवा बिखेरा, लेकिन क्या उनके पास बचपन से जिव डांस से जुड़ी कोई यादें हैं?

तनीषा मुखर्जी ने अपने जिव परफॉर्मेंस से मचाया धमाल

उसी के बारे में अभिनेत्री ने बताया कि,”मुझे याद है कि अपने बचपन के दौरान, मुझे जिव करना बेहद पसंद था। बचपन के दिनों में मैं अपने पिता और बहन के साथ ऐसा किया करती था और इसमें बहुत मजा आता था। चूंकि इस नृत्य शैली में बहुत अधिक किक करना और घूमना शामिल होता है, यह पूरी तरह से अधिक मज़ेदार हुआ करता था और यह तुरंत मेरे चेहरे पर मुस्कान ला देता था। मेरे पिता और मेरी बहन दोनों ही इसमें बहुत अच्छे थे और उस समय यह करना एक मज़ेदार चीज़ थी। हालाँकि, जिव करने के लिए वास्तव में इस कला को पेशेवर रूप से सीखना और मंच पर प्रदर्शन करना एक बिल्कुल अलग खेल है।

👉कांग्रेस में शामिल हुई वाईएस शर्मिला, बोलीं- इसी पार्टी ने किया भारत की बुनियाद का निर्माण

वार्कशॉप्स और रिहर्सल के दौरान, मुझे तुरंत एहसास हुआ कि बचपन के दौरान मैंने जो सोचा था यह उससे कहीं अधिक कठिन था। हालाँकि यह शुरू में मज़ेदार और आकर्षक लग सकता है, लेकिन यह जबरदस्त फिटनेस और आंख-पैर के समन्वय की मांग करता है जिसके लिए आपके पास एक स्वस्थ मस्तिष्क होना चाहिए। यह दिमाग के बारे में बहुत कुछ है। मैं जो कुछ भी सीख सकती थी मैंने सीखा और मैं आगे भी इस नृत्य को और अधिक जानना और सीखना पसंद करूंगी।”

👉राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो न्याय यात्रा प्रदेश के 20 जिलों में सबसे ज्यादा 11 दिन रहेगी 

जैसा कि हमने शुरुआत में कहा था, तनीषा को अपने अविश्वसनीय डांस प्रदर्शन से अपने प्रशंसकों और दर्शकों को आश्चर्यचकित करने की आदत है और इस बार भी, जब हमें पता चला कि उन्होंने प्रदर्शन के लिए जिव को चुना तो फिर कमाल तो उनको करना ही था। उम्मीद है कि वह इसी तरह धमाल मचाती रहेगी और दिल जीतती रहेगी और अंततः शो की निर्विवाद विजेता बनकर उभरेगी। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...