Breaking News

विक्रम भट्ट की चुनिंदा फिल्‍में

हॉरर फिल्मों की बात चले और उसमे फिल्म मेकर विक्रम भट्ट का नाम लिया जाये ऐसा शायद ही संभव होगा. 27 जनवरी 1969 को जन्‍में विक्रम ने अब तक कई डरावनी फिल्‍में बनाई हैं.आज उनके बर्थडे के मौके पर आइये जानते हैं उनकी चुनिंदा डरावनी फिल्‍मों के बारे में…
राज:
यह फिल्म 2002 में आई थी। इस फिल्‍म को विक्रम भट्ट ने निर्देशित किया था। इस फिल्‍म में अभिनेता डिनो मोरिया और अभिनेत्री बिपाशा बसु ने काम किया था। इस फिल्म ने लोगों ने काफी पसंद भी किया था,आज इस फिल्‍म की सीरीज बन चुकी है।

1920:
विक्रम भट्ट ने वर्ष 2008 में एक अन्य हॉरर फिल्म 1920 बनाई। कम बजट की इस फिल्म ने काफी अच्‍छी कमाई की थी. इसकी सबसे खास बात यह है कि फिल्‍ममेकर ने पहली बार न्यू कमर रजनीश दुग्गल और अदा शर्मा को लेकर यह फिल्म बनाई थी।

शापित:
2008 में ही विक्रम भट्ट ने “शापित” नाम से एक और डरावनी फिल्‍म बनाई थी,‘राज’ और ‘1920’ के बाद आई इस फिल्‍म ने भी दर्शकों को निराश नही किया। इस फिल्‍म से ही उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल ने बड़े पर्दे पर पहली बार कदम रखा था।

हॉन्‍टेड:
इस फिल्‍म में जीवित इंसान और दुष्ट आत्मा की भिड़ंत का रोमांच देखने को मिलता है। फिल्म में मासूम आत्मा की चीख से दर्शकों को दिलचस्पी बढ़ती है। इसके अतरिक्त ३डी फिल्म होने की वजह से यह फिल्‍म भी दर्शकों को खूब पसंद आई।

क्रिएचर थ्रीडी:
विक्रम भट्ट निर्देशित फिल्म ‘क्रिएचर थ्रीडी’ में बिपाशा बसु के अलावा पाकिस्तानी अभिनेता अली अब्बास नकवी ने भी मुख्‍य भूमिका निभाई इस साइंस फिक्शन मूवी ‘क्रिएचर थ्रीडी’ की कहानी समर हिल की है जिसमे बेहद खतरनाक जीव दिखाया गया है। इस फिल्‍म ने भी बॉक्‍स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

सनी देओल और अजय देवगन थे ‘करण अर्जुन’ की पहली पसंद

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें 1995 में प्रदर्शित फिल्म ‘करण अर्जुन’ ने बॉक्स ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *