Breaking News

टाटा मोटर्स अपनी इस कार की खरीद पर ग्राहकों को दे रहा है 1 लाख रुपये तक का भारी डिस्काउंट

वाहन निर्माता कंपनियां हर साल के अंत में भारी छूट प्रदान करती हैं। इसके पीछे एक प्रमुख कारण उनको अपना पुराना स्टॉक क्लियर करना होता है। इस बार कार कंपनियों की तरफ से दी जाने वाली छूट में BS6 भी एक बड़ा कारण है। आपको बता दें कि नए नियम के मुताबिक 1 अप्रैल 2020 से वाहन निर्माता कंपनिया सिर्फ BS6 वाहन ही बेच सकेंगी। अब नया साल आ गया है और लगभग कार ने डिस्काउंड भी खत्म कर दिए हैं। ऐसे में यदि आप उस दौरान कार नहीं खरीद सके और आपकी प्लानिंग हाल फिलहाल में बनी है तो आपके लिए टाटा की कार खरीदने का शानदार मौका है। दरअसल टाटा मोटर्स जनवरी में भी अपनी कारों पर 1 लाख रुपये तक का भारी डिस्काउंट दे रही है। हम आपको बताते हैं कि किस कार पर कितनी छूट मिल रही है…

BOLT/ZEST
टाटा की बोल्ट और जेस्ट दोनों ही कारों पर 85,000 रुपये का कैश डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। एक बात ध्यान रखने वाली यह है कि टाटा की ही अन्य कारों की तरह इन दोनों गाड़ियों पर कोई भी एक्सचेंज डिस्काउंट नहीं मिल रहा है।

Safari Storme
सफारी स्टॉर्म टाटा की काफी ज्यादा पसंद की जाने वाली एसयूवी कार है। किसी समय इस कार की सड़कों पर धूम रही है। आम लोगों के साथ ही यह कार सेना, सुरक्षा जैसे कई महकमों की भी पसंदीदा गाड़ियों में से एक है। इस कार पर 50,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और 25,000 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। हालांकि चर्चा यह भी है कि कंपनी सफारी स्टॉर्म को बंद कर उसकी जगह नई कार लाने की तैयारी में है।

Nexon
टाटा नेक्सॉन के पेट्रोल मॉडल पर 15,000 और डीजल मॉडल पर 25,000 रुपये का कैश डिस्काउंट मिल रहा है।

HEXA
टाटा की हेक्सा कार पर 1लाख रुपये का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है लेकिन इस कार पर भी बोल्ट और जेस्ट की तरह ही कोई भी एक्सचेंज ऑफर नहीं है।

Tiago NGR
टाटा टियागो के पेट्रोल इंजन वाले मॉडल्स पर 40,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और 15,000 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट मिल रहा है। इसी तरह डीजल मॉडल्स पर 45,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और 22,500 रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है।

Tigor
टिगोर के पेट्रोल वेरियंट पर 30,000 और डीजल वेरियंट पर 35,000 का डिस्काउंट दिया जा रहा है और दोनों ही वैरियंट पर 25,000 और 30,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है।

Harrier
टाटा की कॉम्पैक्ट एसयूवी कार हैरियर के सभी वैरियंट्स पर 1 लाख रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। यह कार लेटेस्ट प्लेटफॉर्म इम्पैक्ट 2.0 पर बनी है। हालांकि इस कार पर भी एक्सचेंज बोनस नहीं दिया जा रहा है।

टाटा की इन कारों पर मिलने वाले डिस्काउंट का लाभ 15 जनवरी तक ही ले सकते हैं। इसके बाद ये डिस्काउंट बंद किए जा सकते हैं या फिर अभी दिए जा रहे डिस्काउंट की रकम में कटौती की जा सकती है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

शुरुआती झटकों के बाद बाजार में हरियाली लौटी; सेंसेक्स 486 अंक चढ़ा, निफ्टी 22550 के पार

घरेलू शेयर बाजार में गुरुवार को शुरुआती झटकों के बाजवूद दमदार क्लोजिंग हुई। लगातार पांचवें ...