Breaking News

Salman को मारने की थी प्लानिंग, साजिश का पर्दाफाश

बॉलीवुड के अभिनेता Salman Khan को जान से मारने की साजिश का पर्दाफाश हुआ है। इस बात का खुलासा पुलिस की पूछताछ में बिश्नोई गैंग के शार्प शूटर संपत नेहरा ने किया है।

Salman को मारने की साजिश में संपत नेहरा…

बीते 6 जून को हरियाणा पुलिस की एसटीएफ हैदराबाद से संपत नेहरा को गिरफ्तार किया। संपत नेहरा बिश्नोई गैंग से ताल्लुक रखता है और उसपर 2 लाख का इनाम है। एसटीएफ 11 जून को ट्रांजिट रिमांड पर नेहरा को हैदराबाद से लेकर हरियाणा पहुंचेगी।

उल्लेखनीय है कि राजस्थान के गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने बीते 6 जनवरी को खुलेआम सलमान Salman को जान से मारने की धमकी दी थी। सलमान के लिए बिश्नोई की मौत की धमकी 1998 के काले हिरण हत्या मामले से जुड़ी हुई है, जिसमें सलमान खान दोषी हैं।

साजिश को सफल बनाने के लिए नेहरा ने सलमान के घर की रेकी भी की थी : एसटीएफ

Loading...

लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के शार्प शूटर संपत नेहरा ने एसटीएफ को बताया कि उसने सलमान को उनके घर के बालकनी में मारने की योजना बनाई थी। इसके लिए उसने दो दिन तक सलमान के घर की रेकी भी की।

नेहरा ने बताया, ‘सलमान आमतौर पर दिन में बिना सुरक्षा के अपने प्रशंसकों से मिलने बालकनी में आते थे। जहां उन्हें आसानी से मारा जा सकता था। नेहरा ने बताया कि इसके लिए उसने बालकनी और प्रशंसकों के बीच दूरी का अंदाजा भी लगाया था, जिससे सही हथियार का इंतजाम किया जा सके।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

‘मुझे सेक्स बहुत पसंद है’ बोलना कैसा लगा ? सुनिए भूमि पेडनेकर का जवाब

भूमि पेडनेकर, अनन्या पांडे और कार्तिक आर्यन अभिनीत फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ खूब पसंद ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *